लगता है कपिल शर्मा का बुरा वक़्त चल रहा है। जहाँ एक ओर सुनील ग्रोवर से झगडे के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में काफी गिरावट आई है, वहीँ दूसरी ओर पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई उनकी फिल्म फिरंगी बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई है।

कपिल को अपनी फिल्म फिरंगी से काफी उम्मीदें थी लेकिन दर्शकों ने इसे पूरी तरह नकार दिया है। फिल्म का फ्लॉप होना पहले ही दिन तय हो गया था जब इसने मात्र 2 करोड़ की कमाई की थी। लगभग 35 करोड़ के बजट में बनी फिरंगी पहले हफ्ते में मात्र 10 करोड़ की कमाई कर सकी है। क्यूँकी कपिल फिरंगी के प्रोडूसर भी हैं, तो उन्हें इस फिल्म से भारी नुकसान हुआ है।

ख़बरों का बाज़ार गर्म है कि फिरंगी के फ्लॉप होने से कपिल को गहरा झटका लगा है। कपिल को विश्वास था कि फिल्म आसानी से 50 करोड़ की कमाई करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। बॉलीवुड के गलियारों में ये सुनाई दे रहा है कि कपिल फिलहाल किसी से बात करने के मूड में नहीं हैं। कपिल ने फिल्म की रिलीज के बाद भी कुछ प्रमोशनल एक्टिविटीज प्लान की थी। लेकिन फिल्म को मिल रहे रिस्पांस को देखने के बाद उन्होंने सारे प्लान स्थगित कर दिए हैं।

मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबित कपिल को फिल्म के फ्लॉप होने से बहुत बड़ा झटका लगा है। कपिल ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी और इसके फ्लॉप होने पर वो एक बार फिर डिप्रेशन में चलें गए हैं। कुछ समय पहले भी कपिल डिप्रेशन और नशे की आदत का शिकार हुए थे। कपिल काफी स्ट्रेस में हैं और उनकी फैमिली औए फ्रेंड्स उन्हें संभाल रहें हैं।

हम तो यही दुआ करेंगे कि कपिल जल्द से जल्द इस डिप्रेशन से बाहर आये और एक बार फिर हमें एंटरटेन करें।