Firangi Vs Tera Intzaar on Dec 1

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा। कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी के अपोज़िट अरबाज खान और सनी लियॉन की फिल्म तेरा इंतजार रिलीज़ हो रही है। कपिल की फिल्म फिरंगी का निर्देशन राजीव ढींगरा ने किया है, वहीं तेरा इंतजार का निर्देशन राजीव वालिया ने किया है। जब भी दो फ़िल्में साथ रिलीज़ होती हैं तो दर्शक कंफ्यूज होते हैं कि किसे देखें और किसे नहीं। आइये आपकी इस समस्या का हल निकलते हुए इन दोनों फिल्मों के बारे में आपको बतातें हैं। इसे पढ़कर आप सही निर्णय ले लेंगे:

फिल्म फिरंगी पर टिका कपिल का करियर

फिरंगी की कहानी भारत की आजादी से पहले की है, जब हमारे यहां अग्रेंजो का शासन हुआ करता था। इस फिल्म में कपिल मंगा के रोल में नज़र आएंगे। इस फिल्म से कपिल को काफी उम्मीदें है और उनका पूरा करियर अब इसी फिल्म पर टिका हुआ है। फिल्म में कपिल दो एक्ट्रेसेस, इशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ रोमांस करते भी नज़र आएंगे। यह एक साफ-सुथरी फिल्म है जिसे आप अपनी पूरी फैमिली के साथ एन्जॉय कर सकते है।

पहले दिन फिल्म को सुस्त ओपनिंग मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है। फिल्म को पसंद किया जा रहा है और उम्मीद है की वीकेंड तक फिल्म 10 से 12 कारिड की कमाई कर लेगी। 25 कोड के बजट में बनी इस फिल्म को हिट होने के लिए 35करोड़ की कमाई करनी होगी, जो थोडा मुश्किल लग रहा है।

तेरा इंतज़ार में एक बार फिर नज़र आएगा सनी का बोल्ड लुक

बॉलीवुड में अडल्ट फिल्मों के लिए मशहूर सनी लियोन एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओँ से लोगो को मदहोश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सनी और अरबाज पहली बार किसी फिल्म में साथ में स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी में कुछ ऐसा खास नहीं है जो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो सकें। फिल्म में बोल्ड सीन्स के कारण सेंसर बोर्ड ने इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ पास किया है, इसीलिए केवल अपने फ्रैंड्स या पार्टनर के साथ ही यह फिल्म देखने का मन बनाएं। फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है और लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित होगी।

कपिल पड़ेंगे सनी पर भारी

फिरंगी और तेरा इंतजार दोनों ही फिल्में पहले 24 नवम्बर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होनी थी लेकिन पद्मावती की रिलीज़ टल जाने के बाद निर्माताओं ने फिल्म पोस्टपोंड कर दी थी। दोनों फिल्मों में से कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी ये तो शुक्रवार की कमाई के बाद ही पता लगेगा। क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से मिली प्रतिक्रिया की बात करें तो कपिल की फिल्म फिरंगी, सनी और अरबाज पर भारी पड़ सकती है।