Sunil Grover to come up with a new show

कॉमेडी की दुनिया के सरताज माने जाने वाले कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही है। पिछले हफ्ते बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रसारण दोबारा शुरु होना बहुत मुश्किल लग रहा है। खबर है कि सुनील ग्रोवर अपना नया कॉमेडी शो सोनी चैनल पर ही लाने वाले है। चैनल ने 10 बजे ‘द कपिल शर्मा शो’ का टाइम स्लोट सुनील ग्रोवर को देने का फैसला भी कर लिया है। फिलहाल 10 बजे रियलिटी शो सुपर डांस का प्रसारण किया जा रहा है और 30 सितम्बर को शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा।

आस्ट्रेलिया से लौटते समय कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर की कहा सुनी हो गई थी। खबरों के मुताबिक कपिल ने सुनील को थप्पड़ भी मारा था। इस घटना के बाद से ही सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया था और तभी से वह छोटे पर्दे से दूरी बनाए हुए है। हालांकि कुछ रियलिटी शो में स्पैशल एपियरेंस के तौर पर वह नज़र आए है। काफी समय से सुनील ग्रोवर के नए शो शुरु करने की चर्चा चल रही थी। खबर है कि सुनील ने अपने नए शो की शूटिंग भी शुरु कर दी है और अगले महीने से सोनी चैनल पर शो का टेलीकास्ट शुरु कर दिया जाएगा।

5 Times Kapil Sharma Made Headlines For The Wrong Reasons- Sunil Kapil
Sunil Grover and Kapil Sharma

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुनील ग्रोवर ने उनका शो छोड़ दिया था। अब किकू शारदा ने भी कपिल से दूरी बना ली है। सुनील ग्रोवर के नए शो में यह पूरी स्टार कास्ट एक बार फिर साथ नज़र आने की उम्मीद लग रही है। शो के नाम और थीम के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल अली असगर और चंदन प्रभाकर समेत ये सभी कलाकार कृष्णा अभिषेक के शो ‘द ड्रामा कम्पनी’ में नज़र आ रहे है। ‘द ड्रामा कम्पनी’ शो का चैनल के साथ करार भी इसी महीने समाप्त हो रहा है और आगे इस शो के जारी रहने की उम्मीद भी कम ही नज़र आ रही है।

सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद से कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिलती चली जा रही थी। शो की लोकप्रियता कम होती देख चैनल ने कपिल को कुछ समय ब्रेक देने की बात कही थी। सुत्रों के अनुसार शो के क्रिएटिल हेड राजीव ढींगरा समय पर शो की स्क्रिप्ट पूरी नहीं कर पा रहे थे, जिस कारण भी शो की टीआरपी में कमी आ रही थी। शो के कुछ कलाकारों के साथ उनके मतभेद की खबरें भी सामने आई थी।

अगले महीने कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ भी बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को खुद कपिल प्रड्यूस कर रहे है और उनका काफी पैसा भी इस फिल्म पर लगा है। कपिल काफी समय से डिप्रैशन में चल रहे है, यह बात खुद कपिल भी कबूल कर चुके है। सुनील ग्रोवर के नए शो की बात सुनकर यकीनन कपिल शर्मा को एक झटका जरुर लगेगा। देखना मजेदार होगा कि ‘द कपिल शर्मा’ शो की तरह ही क्या  सुनील ग्रोवर का भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएगा।