Firangi Vs Tera Intzaar on Dec 1

बॉक्स ऑफिस पर साल के अंतिम महीने के पहले दिन दो बड़े स्टार्स की फिल्म रिलीज़ हो रही है। एक ओर सनी लियोन और अरबाज खान की फिल्म तेरा इंतजार है, वहीं दूसरी ओर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी है। ये दोनों ही फिल्में पहले 24 नवम्बर को रिलीज़ होनी थी। लेकिन फिल्म पद्मवाती की रिलीज़ टल जाने के बाद निर्माताओं ने फिल्म की डेट 1 दिसंबर को पोस्पोंड कर दी थी। इन दोनों ही फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन की उम्मीद लगाई जा रही है।

सेंसर बोर्ड से मिला है सर्टिफिकेट

फिल्म तेरा इंतजार में पहली बार अरबाज खान और सनी लियॉन स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। दोनों का नाम साथ में सुनना थोड़ा सा अटपटा भी लगता है। पहले दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1 से 2 करोड़ का कलैक्शन कर सकती है। फिल्म के गानों में कुछ बोल्ड सीन्स होने के कारण सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है।

फिल्म का बजट केवल 12 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच कोई उत्सुकता दिखाई नहीं दे रही है। ऐसे में लगता है कि 12 करोड़ का बजट निकलने में इस फिल्म को काफी दिक्कत होने वाली है। हमारा प्रेडिक्शन है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होगी।

कपिल करेंगे नई पारी की शुरुआत

कपिल शर्मा फिल्म फिरंगी से अपने डामाडोल हो चुके करियर की एक नई शुरुआत करेंगे। पिछले कुछ महीनों में कपिल की लोकप्रियता में तेजी से गिरावट दर्ज हुई है, ऐसे में इस फिल्म का हिट होना उनके करियर के लिए बेहद जरुरी है। निर्देशन के क्षेत्र में यह राजीव धींगरा की पहली फिल्महै। फिल्म का बजट 25 करोड़ के लगभग बताया जा रहा है। फिल्म की प्रमोशन में कपिल शर्मा किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ रहे है। पहले दिन फिल्म से 2-3 करोड़ के कलैक्शन की उम्मीद लगाई जा रही है।

कपिल के लिए सबसे बड़ी मुश्किल ये है कि दर्शक फिल्म में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रहे। ऐसे में फिल्म से बॉक्स ऑफिस पपर ज्यादा उम्मीद करना बईमानी होगी। ये तो पक्का है कि फिरंगी कपिल की पहली फिल्म ‘किस किसको प्यार करूँ की तरह’ सुपरहिट साबित नहीं होगी।

सिनेमाघर मालिकों को एक हिट फिल्म की तलाश

अरबाज खान और कपिल शर्मा दोनों का ही करियर काफी हद तक इस फिल्म पर टिका हुआ है। कपिल की पिछली फिल्म बड़े पर्दे पर सुपरहिट हुई थी, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं। फिल्म में किसी बड़े एक्ट्रेस के ना होने के कारण फिल्म को नुकसान हो सकता है। पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म जूली 2 और कड़वी हवा पूरी तरह से फ्लॉप रही है। ऐसे में सिनेमाघर मालिकों को भी एक हिट फिल्म की दरकार है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.