Box Office: Lucknow Central, Simran first Monday Collection Report

इस शुक्रवार को कंगना रनौत की फिल्म सिमरन और फरहान अक्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। हालांकि बॉक्स ऑफिस दोनों ही फिल्में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। पहले वीकेंड की कमाई की बात करें तो सिमरन ने फरहान की फिल्म लखनऊ सेंट्रल को पछाड़ दिया है। इन दोनों फिल्मों के अलावा 4 ओर फिल्में भी इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई है, जिसके कारण इनकी कमाई पर असर पड़ना स्वाभाविक है।

फिल्म सिमरन से जबरदस्त ओपनिंग की उम्मीद लगाई जा रही थी। कंगना ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म शुक्रवार को 2.77 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़ और रविवार को लगभग 4.3 करोड़ की कमाई कर पाई। पहले वीकेंड में फिल्म की कमाई लगभग 11 करोड़ हुई है जो उम्मीद से काफी कम है।

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना का अल्हड़पन ओर चुलबुला रुप दर्शकों को पसंद आ रहा है। हाल ही में कई विवादित बयान देने के कारण लगता है कंगना की फैन फोलोइंग में थोड़ी कमी आई है।

फरहान अख्तर और डायना पेंटी की फिल्म लखनऊ सेंट्रल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। पहले वीकेंड में फिल्म ने लगभग 8 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने शुक्रवार को 2.04 करोड़, शनिवार को 2.82 करोड़ और रविवार को 3.38 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है जिसमें कुछ कैदी मिलकर जेल से भागने की योजना बनाते है। फिल्म में रोनित रॉय और गिप्पी ग्रेवाल भी मुख्य भूमिका निभा रहे है।

ऋषि कपूर और परेश रावल की फिल्म पटेल की पंजाबी शादी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। वीकेंड तक फिल्म की कमाई 2 करोड़ के आकड़े को भी पार नहीं कर पाई है। वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की कुल कमाई 39 करोड़ तक पहुंच गई है। इस सुपर हिट फिल्म का बजट मात्र 25 करोड़ था।

अगले हफ्ते संजय दत्त की फिल्म भूमि, श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर और राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म भूमि से संजय दत्त 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है। ऐसे में फिल्म सिमरन और लखनऊ सेंट्रल को आने वाले समय में मुश्किल चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। वहीं शुभ मंगल सावधान की वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी भी इन फिल्मों के लिए बड़ा खतरा साबित हो रही है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here