Box Office: Lucknow Central, Simran first Monday Collection Report

बॉक्स ऑफिस इस शुक्रवार रिलीज़ हुई आधा दर्जन फिल्मों में से एक भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। कंगना रनौत की फिल्म सिमरन और फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद लगाई जा रही थी। लेकिन दोनों में से एक भी फिल्म अभी तक अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है। वीकेंड के बाद सोमवार को दोनों फिल्मों की कमाई में 50-60 फीसदी की कटौती देखने को मिली है।

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ने वीकेंड तक 10.65 करोड़ की कमाई की थी। सोमवार को हुई 1.4 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म की कमाई का आकड़ा 12 करोड़ तक ही पहुंच पाया है। आपको बता दे कि इस फिल्म के लिए कंगना ने 11 करोड़ की मोटी फीस वसूल की थी। देखा जाए तो पहले चार दिनों में फिल्म मात्र कंगना की फीस जितनी कमाई ही पाई है। माना जा रहा था फिल्म सिमरन कंगना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मुंह की मार झेलनी पड़ी है।

Simran Monday Box Office Collection

फरहान अख्तर और डायना पेंटी की फिल्म लखनऊ सेंट्रल भी दर्शकों को अपनी ओर खींचने में नाकाम साबित हो रही है। फिल्म ने सोमवार को बॉक्स आफिस पर 1.2 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की कमाई का कुल आकड़ा 9.5 करोड़ तक पहुंच गया है। फिल्म का बजट 30 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। ऐसे प्रदर्शन के साथ फिल्म अपनी लागत निकालने की स्थिति में भी नज़र नहीं आ रही है। सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म से रंजीत तिवारी डायरेक्शन की दुनिया मे डेब्यू कर रहे है।

Lucknow Central Monday Box Office Collection

फिल्म पटेल की पंजाबी शादी में ऋषि कपूर और परेश रावल 24 साल बाद साथ में काम कर रहे है। लेकिन सोमवार तक फिल्म का आकड़ा 2 करोड़ तक ही पहुंच पाया है। अगले हफ्ते संजय दत्त फिल्म भूमि से लंबे समय के बाद बड़ पर्दे पर वापसी कर रहे है। वहीं राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन और श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीन पारकर भी 22 सितम्बर को ही रिलीज़ हो रही है। ऐसे में सिमरन और लखनऊ सेंट्रल का सफर पहले ही हफ्ते समाप्ती के कगार पर दिख रहा है।