Bhoomi 3rd Day Collection, First Weekend Box Office Report

1993 में मुंबई बम ब्लास्ट ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। हाल ही में टाडा कोर्ट ने अबु सलेम समेत सभी दोषियों की सजा का एलान किया है। 1993 बम ब्लास्ट के दौरान मशहूर बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर अवैध हथियार रखने का आरोप लगा था। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 5 साल कारावास की सजा सुनाई थी। इस वर्ष 25 फरवरी को वह अपनी सजा पूरी कर जेल से रिहा हुए है। जेल में रहने के दौरान उनके करियर पर एक ब्रेक लग गया था। उनके भविष्य पर भी खतरा मंडराने लगा था।

जेल से रिहा होते ही संजय ने कई फिल्में साइन की। अगले तीन साल संजय फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त रहने वाले है। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि संजय दत्त पर आरोप लगने और जेल जाने के बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना मुश्किल होगा। संजय ने ऐसी सभी बातों को गलत साबित कर दिया है। उनकी फैन फोलोइंग आज भी पहले जैसी ही बनी हुई है। 2013 में जेल जाने से पहले कुछ फिल्मों की शूटिंग भी अधूरी रह गई थी। जेल से बाहर आते ही सबसे पहले संजय अपने अधूरे प्रोजेक्ट पूरे कर रहे है।

जल्द ही उनकी फिल्म भूमि बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। सरबजीत और मेरीकॉम जैसी बायोपिक फिल्में बनाने वाले निर्देशक ओमंग कुमार इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है। यह एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है। फिल्म में आदिति राव भी लीड रोल में नज़र आएगी, जो संजय दत्त की बेटी का किरदार निभा रही है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है। यू ट्यूब पर अब तक 1.35 करोड़ से ज्यादा लोग भूमि का ट्रेलर देख चुके है। ट्रेलर में संजय का रफ एंड टफ लुक देखने को मिला है।

Bhoomi Movie Posterफिल्म भूमि को संजय दत्त की कमबैक मूवी के तौर पर देखा जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है, इस बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। यह फिल्म संजय दत्त का भविष्य तय कर सकती है। इस फिल्म से संजय अपने करियर की एक नए सिरे से शुरुआत कर रहे है। संजय को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है। संजय ने अपने करियर में विधाता, वास्तव, मुन्नाभाई और साजन जैसी कई हिट फिल्में दी है।

2003 में आई फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस संजय दत्त की सबसे बड़ी हिट मानी जाती है। 2006 में इस फिल्म की सीक्वल फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई ने भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी। मुन्नाभाई सीरिज़ की अगली फिल्म साल 2019 में बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती है। इसके अलावा साहिब बीवी और गैंगस्टर 3, शिद्दत और मलंग जैसी फिल्में भी अगले साल रिलीज़ होने की बात बताई जा रही है। 2019 में भी संजय की 3-4 फिल्में बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती है। इतनी फिल्मों को देखते हुए लग रहा है कि फिल्ममेकर्स का संजय दत्त के ऊपर आज भी भरोसा बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.