sunny and bobby

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पोस्टर बॉयज़ में सनी देओल और बॉबी देओल की जोड़ी काफी समय के बाद साथ देखने को मिली है। फिल्म में नसबन्दी के प्रति लोगों को जागरुक करने की कोशिश की गई है। लोग इस फिल्म को पसन्द कर रहे है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है। इस फिल्म की रिलीज़ के बाद सनी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में कई राज खोले। इंटरव्यू में बात करते हुए उनके चेहरे पर काफी दर्द झलक रहा था। सनी देओल पर हमेशा से ही एक स्टार किड होने का प्रैशर रहा है, वह इस बात को पहले कई बार कबूल चुके है।

सनी के भाई बॉबी देओल ने लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि पिछले 10 सालों से वह प्रड्युसर्स से काम मांग रहे है, लेकिन कोई उन्हें कास्ट नहीं करना चाहता। देओल फैमिली का अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है और पिछले कुछ समय में आई सनी की अधिकतर फिल्में उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनी है। इंटरव्यू में जब सनी से उनके भाई के करियर को लेकर सवाल पूछा गया तो वह भावुक हो गए। सनी ने कहा कि उनका पूरा परिवार एक साथ है और इसी से उनको ताकत मिलती है। लेकिन जब परिवार के किसी सदस्य को तकलीफ होती है तो दर्द तो होता ही है।

इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया कि, “अगर आप मेरे करियर पर नज़र डालेंगे तो मैंने कभी बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ काम नहीं किया। मेरी कई फिल्में हिट हुई है लेकिन उसमें भी अधिकतर छोटी एक्ट्रेसेस के साथ ही काम किया है।” साथ ही सनी ने यह भी बताया कि उन्होंने श्रीदेवी से लेकर ऐश्वर्या राय तक कई एक्ट्रेसेस को फिल्मों के लिए अप्रोच किया है, लेकिन सभी ने उनके साथ काम करने के लिए मना कर दिया था। सनी देओल की छवि हमेशा ही एक गंभीर कलाकार के रुप में उभर के आई है। हालांकि उन्होंने कॉमेडी फिल्में भी की है, लेकिन गदर, घायल और बॉर्डर जैसी फिल्मों में उनको ज्यादा तारीफ मिली है।

सनी देओल के बेटे करन देओल भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। करन के करियर को लेकर भी सनी काफी चिंतित है। पहले खबर आई थी की करन यश राज प्रॉडक्शन से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। लेकिन सनी ने इन खबरों को एक सिरे से नकार दिया है। अब सनी अपने प्रॉडक्शन हाउस से ही करन को लॉन्च करेंगे। फिलहाल सनी ने आगे के लिए कोई फिल्म साइन नहीं की हुई है। उन्होंने अपना पूरा फोकस बेटे करन के करियर पर ही किया हुआ है।