Esha Gupta asked for help from PM Modi

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने रुस्तम और बादशाहो जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। हाल ही में उन्होंने अपना एक हॉट फोटो शूट भी कराया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है। ईशा गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेटर लिख मदद की गुहार लगाई है। अगर आप सोच रहे है कि ईशा ने वाइरल होते अपने फोटो शूट को लेकर मोदी से मदद मांगी है तो आप गलत सोच रहे है।

ईशा ने सेंट मार्टिन पर फंसे लगभग 400 भारतीय परिवारों के लिए मदद की गुहार लगाई है। नॉर्थ अमेरिका में आने वाले इस आइलैंड पर इरमा नामक तुफान ने भारी तबाही मचा रखी है। वहां पर हज़ारो लोग बेघर हो चुके है। खाने-पीने जैसा जरुरी सामान भी वहां उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। सेंट मार्टिन में अमेरिकी लोगों के पास यूएस जाने के लिए अस्थायी वीज़ा होता है, इससे वह अपनी जान बचाने के लिए वह अमेरिका में शिफ्ट हो रहे है। भारतीयों के पास बचने का कोई साधन नहीं है, इसी को लेकर ईशा ने सुषमा स्वराज और मोदी से मदद मांगी है।

ईशा ने लिखा की सेंट मार्टिन में इरमा तुफान ने भारी कोहराम मचाया हुआ है। वहां पर स्थानीय लोगों द्वारा भारतीय लोगों से लूटपाट की जा रही है। भारतीय महिलाओं के साथ रेप किया जा रहा है और बच्चों का भी यौन शोषण किया जा रहा है। वहां की सिक्योरिटी भारतीय लोगों की किसी तरह की मदद नहीं कर रही है। अमेरिका की सरकार प्लेन द्वारा अपने लोगों को वहां से निकाल रही है, लेकिन भारत सरकार ने अभी तक कोई पहल नहीं की है।

प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्रालय को लिखा यह ओपन लेटर ईशा ने अपने फेसबुक और ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। ईशा के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए सुषमा स्वराज लिखती है कि, “भारतीय दुतावास लगातार अमेरिकी एजंसी से सम्पर्क बनाए हुए है। पहली फ्लाईट से 60 भारतीयों को सुरक्षित बचाया जा चुका है। इसके अलावा मुसीबत में फंसे बाकी भारतीयों को भी बचाने का काम जारी है।” आप भी पढ़िए प्रधानमंत्री मोदी को लिखा ईशा का ओपन लेटर:

Esha Gupta Writes Open Letter To Modi

ईशा का ये लैटर आप इस लिंक पढ़ सकते हैं.