Haseena Parkar And Bhoomi first day collection

इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई है। सबसे ज्यादा उम्मीदें श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर और संजय दत्त की फिल्म भूमि से लगाई जा रही थी। पहले दिन दोनों ही फिल्मों को केवल 15 प्रतिशत दर्शक ही मिले है जिसके कारण फिल्मों ने उम्मीद से कम कमाई की है। वहीं राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन ने अपने बजट के हिसाब से ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है। साउथ इंडिया कि फिल्म जय लव कुश भी इसी शुक्रवार को रिलीज़ हुई है। इस फिल्म के कारण भी हसीना पारकर और भूमि के कारोबार पर काफी असर पड़ता नज़र आ रहा है।

अपुर्व लखिया द्वारा निर्देशित फिल्म हसीना पारकर, अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन की ज़िन्दगी पर आधारित है। अक्सर रोमांटिक फिल्मों में नज़र आने वाली श्रद्धा कपूर ने पहली बार इस तरह की फिल्म की है। फिल्म में वह चार बच्चों की मां का रोल निभा रही है। पहले दिन फिल्म ने लगभग 1.7 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में दिखाया गया है कि दाउद इब्राहिम की बहन होने के कारण हसीना को अपनी ज़िन्दगी में कितनी तकलीफों का सामना करना पड़ा था।

Haseena Parkar first day collection
Haseena Parkar first day collection
[sc name=”amp columbia”]

लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे संजय दत्त की फिल्म भूमि से जबरदस्त ओपनिंग की उम्मीद लगाई जा रही थी। संजय के फैंस भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक नज़र आ रहे थे। माना जा रहा था कि पहले दिन फिल्म आराम से 4 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी। लेकिन शुक्रवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 2.5 करोड़ का बिजनेस ही किया है। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आदिती राव, शेखर सुमन और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे है।

Bhoomi first day collection
Bhoomi first day collection

साल 2018 के ऑस्कर अवार्ड्स के लिए भारत की ओर से चुनी जाने वाली फिल्म न्यूटन ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है। यह फिल्म मात्र 8 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म ने शुक्रवार को 1.15 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में राजकुमार राव एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभा रहे है और उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफें हो रही है। वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी के कारण वीकेंड पर इस फिल्म को ज्यादा दर्शक मिलने की उम्मीद लग रही है।

पत्रकार जय द्विदेदी की ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म जेडी भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। फिल्म हसीना पारकर और भूमि का पूरा दारोमदार अब वीकेंड की कमाई पर टिका हुआ है। नवरात्री शुरु होने के कारण भी फिल्मों के बिजनेस पर थोड़ा बहुत असर पड़ा है। अगले हफ्ते वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो रही है, जिसका दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर आगे चलकर सभी फिल्मों के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिल सकता है।
[sc name=”columbia below content”]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.