Golmaal Again, Secret Superstar Second Weekend Collection
Golmaal Again, Secret Superstar Second Weekend Collection

पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे हफ्ते रिकोर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म ने रिलीज़ के पहले हफ्ते में ही 135 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई की रफ्तार काफी सुस्त हो गई है। हालांकि फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे है लेकिन गोलमाल अगेन के आगे इस फिल्म ने अपने घुटने टेक दिए है। सिनेमाघरों में भी आमिर खान की फिल्म के शो कम कर दिए गए है।

2017 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म गोलमाल अगेन को पूरे हफ्ते सिनेमाघरों में अच्छे दर्शक मिले है। यह फिल्म साल 2017 की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस फिल्म के आगे अब बाहूबली 2, रईस और जुड़वा 2 ही रह गई है। उम्मीद है अगले दो दिनों में फिल्म रईस और जुड़वा 2 को पछाड़ते हुए इस साल की दूसरी सबसे हिट फिल्म बन जाएगी। अजय देगगन और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म में इस बार कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर का तड़का भी डाला गया है।

सीक्रेट सुपरस्टार फ्लॉप होने की कगार पर

आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती नज़र आने लगी है। फिल्म ने पहले वीकेंड तक अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन उसके बाद से ही फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट जारी है। दीवाली के दिन रिलीज़ हुई इस फिल्म ने 8 दिन में 41 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म में आमिर खान के साथ दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है।

सीक्रेट सुपरस्टार ने घुटने टेके

फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार और गोलमाल अगेन की रिलीज़ से पहले उम्मीद लगाई जा रही थी कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। लेकिन अब मामला एकतरफा हो गया है। दोनों फिल्मों की कमाई के बीच में लगभग 100 करोड़ का बड़ा अंतर आ गया है। इस हफ्ते कल्कि और ऋचा की फिल्म जिया और जिया, और मनोज वाजपेयी की फिल्म रुख भी बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो रही है। देखना रोमांचक होगा कि ये दोनों फिल्में अजय देवगन के रथ को रोकने में कितने में कामयाब हो पाते है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.