Daddy Vs Poster Boys first weekend collection

बीते शुक्रवार 8 सितम्बर को बॉक्स ऑफिस सनी देओल की फिल्म पोस्टर बॉयज़ और अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी रिलीज़ हुई थी। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। वहीं 1 सितम्बर को रिलीज़ हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान और बादशाहो को लगातार दूसरे हफ्ते भी अच्छे दर्शक मिल रहे है। बॉक्स ऑफिस कलैक्शन की बात करें तो केवल आयुष्मान खुराना की फिल्म ही सुपर हिट फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बना पाई है।

आर एस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित फिल्म शुभ मंगल सावधान ने दूसरे हफ्ते तक लगभग 36 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म का बजट मात्र 25 करोड़ है। शुभ मंगल सावधान 2017 की हिट फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है। फिल्म में आयुष्मान एक गुप्त रोग से पीड़ित व्यक्ति का किरदार निभा रहे है। फिल्म की सफलता के बाद एक इंटरव्यू में प्रसन्ना ने खुलासा किया है कि वह इस फिल्म का सीक्वल जरुर बनाएंगे।

अजय देवगन की फिल्म बादशाहो खतरे में नज़र आ रही है। मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिस कारण फिल्म 80 करोड़ के भारी बजट में बनी है। लेकिन अब इस फिल्म पर अपनी लागत निकालने का खतरा मंडरा रहा है। दूसरे हफ्ते तक फिल्म की कमाई 76 करोड़ तक ही पहुंच पाई है। ओपनिंग वीकेंड में शानदार कमाई के बाद उम्मीद लगाई जा रही थी की यह फिल्म आराम से 100 करोड़ का आकड़ा छू लेगी। फिल्म का लाइफ टाइस कलैक्शन 80 करोड़ के लगभग माना जा रहा है।

श्रेयस तलपड़े की फिल्म पोस्टर बॉयज़ ने एक हफ्ते में 11 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। फिल्म में कॉमेडी के द्वारा लोगों को नसबन्दी के प्रति जागरुक करने की कोशिश की गई है। यह फिल्म, 2014 में आई मराठी फिल्म की रिमेक मूवी है। फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 15 करोड़ तक ही पहुँच पायेगा।

मुंबई के प्रसिद्ध राजनेता अरुण गवली की ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म डैडी बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई है। फिल्म में अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका निभा रहे है। फिल्म का बजट 25 करोड़ बताया जा रहा है। एक हफ्ते की कलैक्शन के बाद फिल्म मात्र 7 करोड़ की कमाई ही कर पाई है।

बॉलीवुड के लिए 2017 को एक बुरा साल बताया जा रहा है, जिसका सिलसिला लगातार जारी है। इस हफ्ते कंगना रनौत की फिल्म सिमरन और इरफान खान की फिल्म लखनऊ सेंट्रल समेत आधा दर्जन फिल्मेंबॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है। सिमरन और लखनऊ सेंट्रल का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में बादशाहो, शुभ मंगल सावधान, पोस्टर बॉयज़ और डैडी का सिनेमाघरों में ज्यादा समय तक टिकना संभव नहीं है।