Arshad Warsi tells some interesting things about Golmaal Again
Arshad Warsi tells some interesting things about Golmaal Again

हाल ही में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म गोलमाल अगेन के कलाकार अरशद वारसी की आज बी-टाउन में अपनी अलग ही पहचान है। अरशद अपनी इस कामयाबी का पूरा श्रेय बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन को देते है। अरशद अपने दिल में बच्चन को भगवान के बराबर दर्जा देते है। ऐसा इसलिए क्योंकि अरशद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन द्वारा निर्मित फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ से की थी। यह फिल्म 1996 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। हालाकिं फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कामयाबी नहीं मिल पाई थी।

arshad and amitabh
arshad and amitabh

अरशद का कहना है कि वह आज जो कुछ भी अमित जी की वजह से ही है। अमित जी से उन्होंने काफी कुछ सीखा है। आपको बता दें कि अरशद और अमिताभ फिल्म तेरे मेरे सपने और ज़मानत में साथ काम कर चुके है। एक इंटरव्यू के दौरान अरशद ने बताया कि उनके जन्मदिन और शादी की सालगिराह पर बच्चन सर उन्हें सबसे पहले शुभकामनाएं देते है। बच्चन फैमिली के प्रोग्रामों में भी अक्सर अरशद और उनकी पत्नी मारिया को देखा जाता रहा है। इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह को भी अरशद अपना आदर्श मानते है।

अरशद को फिल्म इंडस्ट्री में असली पहचान राजू हिरानी की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस से मिली थी। इस फिल्म में उनके सर्किट के किरदार को दर्शकों ने काफी पसन्द किया था। इसके बाद अरशद को बॉलीवुड में कई फिल्मों के ऑफर्स आने शुरु हो गए। फिल्म गोलमाल सीरिज़ में भी अरशद अहम भूमिका निभाते आए है। अक्सर लोग बड़ा स्टार बनने के बाद भूल जाते है कि किसने उन्हें यहां तक पहुंचने में मदद की है और इसका पूरा क्रेडिट वह अपनी मेहनत को ही देने लगते है। लेकिन अरशद ऐसे लोगों से अलग है और आज भी अपनी ज़िन्दगी में अमिताभ बच्चन को भगवान के बराबर दर्जा देते है।