asin baby girl

गजनी, रेडी और हाउसफुल 2 जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री असिन के घर खुशी की लहर उमड़ पड़ी है। मंगलवार को असिन ने कोच्चि के अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है। गौर करने वाली बात यह है कि असिन ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात मीडिया से छिपा कर रखी थी। असिन ने साल 2016 में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी। राहुल ने ट्वीटर पर पिता बनने की जानकारी शेयर करते हुए अपनी खुशी व्यक्त की है।

राहुल ने अपने सभी चाहने वालों और शुभचिंतकों का धन्यवाद प्करते हुए लिखा कि उनके घर एक एंजल आई है और वह बहुत खुश है। असिन और राहुल को शुभकामनाएं देने आधी रात को अक्षय कुमार उनसे मिलने पहुंचे। अक्षय ने ट्वीटर पर सबसे पहले बेबी गर्ल की फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने असिन और राहुल को शुभकामनाएं भी दी। आपको बता दें कि अक्षय की असिन और राहुल के साथ काफी गहरी दोस्ती मानी जाती है।

[sc name=”amp columbia”]

असिन और अक्षय फिल्म हाउसफुल 2 में साथ काम कर चुके है। बताया जाता है कि असिन और राहुल की मुलाकात भी अक्षय ने ही कराई थी। फिल्म हाउसफुल 2 के प्रमोशन के दौरान एयरपोर्ट पर असिन की मुलाकात राहुल से पहली बार हुई थी। अक्षय ने दोनों के बीच बात-चीत शुरु कराई। इसके बाद बहुत जल्द ही यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। राहुल ने असिन को प्रपोज़ करने के लिए खास बेल्जियम से 6 करोड़ की अंगुठी मंगाई थी।

असिन सलमान खान की बड़ी फैन है। उनका कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान ने ही उनको पहचान दिलाई है। असिन ने अपनी शादी के बाद से ही बड़े पर्दे से दूरी बना रखी है। वह आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ऑल इज़ वेल में बड़े पर्दे पर नज़र आई थी। पिछले काफी समय से फैंस उनकी वापसी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब वह बॉक्स ऑफिस पर वापसी करती है या फिर अपनी बेटी की परवरिश में ही पूरा ध्यान देती है, यह तो केवल असिन और राहुल ही जानते है।

[sc name=”columbia below content”]