Aksar 2 poster
Aksar 2 poster

एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ज़रीन खान की फिल्म अक्सर 2 बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो गई है। यह फिल्म साल 2006 में आई इमरान हाशमी की फिल्म अक्सर की सीक्वल है। पिछले 2 महीनों से फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर कई बार बदलाव किया, लेकिन अंत में फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ कर दी गई है। यह फिल्म शुरु से ही ज़रीन खान के बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा का विषय रही है। ट्रेलर में ज़रीन खान बेहद ही बोल्ड अवतार में नज़र आ रही है। फिल्म में उनके साथ गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला, लिलिट दूबे और एस.श्रीसंत लीड रोल में नज़र आएंगे।

कहानी

फिल्म की कहानी एक अरबपति महिला मिसेज़ खम्बाटा (लिलिट दूबे) से शुरु होती है। खम्बाट अपने मैनेजर पैट (गौतम रोड़े) को उनकी देखभाल के लिए एक वृद्ध महिला रखने का आदेश देती है। इसी बीच शीना रॉय (ज़रीन खान) भी नौकरी के लिए अप्लाई करती है। शीना को नौकरी पर रखने के लिए पैट खम्बाटा को मना लेता है। नौकरी दिलाने के बदले पैट शीना से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए फोर्स करता है। शीना और उसकी बॉयफ्रैंड की आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ी हुई होती है, इसलिए वह पैट की बात मान लेती है। लेकिन कुछ दिन बाद अचानक पैट की ज़िन्दगी मे समस्याओं का पहाड़ टूट पड़ता है और एक स्कैंडल में फंस जाता है। अब पैट उस समस्या से कैसे बाहर आता है, क्या शीना पैट को फंसाने के मकसद से ही नौकरी पर आई थी?  इन सभी सवालों के जवाब तो आपको सिनेमाघर जाकर ही मिलेंगे।

एक्टिंग

फिल्म हेट स्टोरी 3 के बाद ज़रीन खान की छवि एक बोल्ड एक्ट्रेस के रुप में उभरने लगी है। इस बार भी वह फिल्म में बेहद ही बोल्ड लुक में नज़र आएगी। फिल्म में उनके अपोज़िट लीड रोल में नज़र आने वाले गौतम रोड़े के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। ट्रेलर में दोनों के बीच भरपूर मात्रा में इंटिमेट सीन्स दिखाए गए थे, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर एस,श्रीसंत राजनीति के बाद अब फिल्मी दुनिया में भी अपनी किस्मत आजमा रहे है। श्रीसंत फिल्म में वकील के रोल में नज़र आएंगे। अगर एक्टिंग की बात की जाए को कोई भी कलाकार प्रभाविर नहीं करता है।

म्यूज़िक एंड डायरेक्शन

फिल्म का निर्देशन अनंत महादेवन ने किया है। अनंत बॉलीवुड सस्पेंस थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है। पिछली फिल्मों की तरह ही इस बार भी अनंत महादेवन ने फिल्म में ठीक-ठाक डायरेक्शन किया है।

फिल्म में गाने बहुत ही कम लेकिन दमदार रखे गए है। फिल्म के सभी गानों मिथून ने कम्पोज़ किए है। ‘आज ज़िद’ और ‘जाने वे’ जैसे गाने पहले ही दर्शकों पर अपना जलवा बिखेर चुके है। ये दोनों ही गानें अरिजीत सिंह ने गाये हैं।

क्यूं देखें

इस थ्रीलर सस्पेंस फिल्म देखने की कोई खास वजह नहीं बताई जा सकती। फिल्म की कहानी में कुछ खास नयापन नहीं है। विलेन एक्ट्रेस को अपने जाल में फंसाकर उसका गलत इस्तेमाल करता है और बाद में बाजी पलट जाती है, इस तर्ज पर आधारित कहानियां कई सालों से बॉलीवुड में बनती आ रही है। फिल्म में केवल ज़रीन खान के हॉट लुक्स ही दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे है। अपने पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक देखना चाहते है तो यह फिल्म देखने का मन बना सकते है। हमारी तरफ से फिल्म को 5 में से 2 स्टार।

बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म से ज्यादा अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं लगाई जा रही है। फिल्म का बजट भी बहुत कम है और शूटिंग लोकेशंस भी ज्यादा खास नहीं है। फिल्म की अधिकतर कहानी बंद कमरों में ही दिखाई गई है। फिल्म की टारगेट ऑडियंस भी बहुत कम है, ऐसे में शुक्रवार को फिल्म को 2 से 3 करोड़ तक की ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। यह फिल्म साल 2017 की सबसे बोल्ड बॉलीवुड फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म की सीधी टक्कर विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु और हॉलीवुड फिल्म जस्टिस लीग से है। देखना रोमांचक होगा की इन बड़ी फिल्मों के बीच अक्सर 2 किस तरह दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर पाती है।