Akshay hasn't promoted TEPK on TKSS

एक समय था जब कोई भी स्टार अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का रुख जरूर करता था। बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारों से लेकर क्रिकेट खिलाड़ियों तक सभी कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक रहते थे। लेकिन कुछ दिनों पहले सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही उनका बुरा समय चालू है। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर समेत कई अन्य कलाकारों ने भी कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया। पिछले कुछ समय में कपिल के शो की टीआरपी लगातार लगातार कम होती जा रही है।

अक्षय कुमार जब भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आते तो दोनों के बीच अच्छी जुगलबंदी देखने के मिलती थी। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन के लिए वह कपिल शर्मा के शो पर नहीं पहुंचे। इससे दोनों के बीच दूरीयां बढ़ती दिख रही है। इससे पहले सलमान खान ने भी अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा से बातचीत नहीं की थी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से कपिल शर्मा की तबीयत खराब चल रही है। उनकी बहन का कहना है कि कपिल डिप्रेशन में है। कपिल की तबीयत खराब होने के कारण शाहरुख को बिना शूटिंग किये वापस जाना पड़ा है। इसी तरह अर्जुन रामपाल को भी कपिल के गैर-जिम्मेदार रवैये के शिकार हुए थे जब उन्हें शो के सेट से जाना पड़ा।

Shah Rukh has to wait for long for Kapilअब निशाने पर आये है अजय देवगन और इमरान हाश्मी। स्पॉटबोये में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार टीम बादशाहों की टीम कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची थी। अजय देवगन, इमरान हाश्मी, ईशा गुप्ता और इलेअना सब शूटिंग के लिए तैयार थे लेकिन कपिल शो के शूट के लिए नहीं पहुंचे। कपिल से बुरी तरह नाराज़ अजय और पूरी टीम सेट छोड़कर चले गए। बाद में पता चला कि कपिल की तबियत फिर ख़राब हो गयी है।

Ajay Devgn walked out of TKSSअब तक कई स्टार्स को बिना शूटिंग के वापस लौटना पड़ा है। इसके अलावा कपिल के सेट पर लेट आने की आदत से भी कई बॉलीवुड स्टार्स उनसे नाराज है।

फिलहाल खबरें आ रही है कि सोनी टीवी के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल कपिल के साथ कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाना नहीं चाहता, ऐसे में कपिल शर्मा का शो खतरे में है। जल्द ही कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ बड़े पर्दे पर आने वाली है। अब देखना होगा कि कपिल शर्मा की यह फिल्म दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता बढ़ाने में मदद करती है या नहीं। फिलहाल तो कपिल शर्मा का बुरा समय ख़त्म होता नहीं दिख रहा।