A Gentleman Disaster, Babumoshai Bandookbaaz First Week Box Office Collection
Image Source: Financial Express

इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर आधा दर्जन से भी ज्यादा फिल्में रिलीज़ हुई है। लेकिन सबसे ज्यादा नजरें ए जेन्टलमैन, बाबूमोशाय बन्दूकबाज और कैदी बैंड पर टिकी हुई थी। तीनों फिल्मों की बात की जाए तो कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित नहीं हुई है। हाल ही में पंजाब, हरियाणा और दिल्ली एनसीआर में डेरा समर्थकों द्वारा मचाए कोहराम से भी इन फिल्मों के कलैक्शन पर फर्क पड़ा है।

फिल्म ए जेन्टलमैन में जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ की कैमिस्ट्री दर्शकों को पसन्द आ रही है। वीकेंड तक इस फिल्म ने कैदी बैंड और बाबूमोशाय बन्दूकबाज से अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने शुक्रवार को 4.04 करोड़, शनिवार को 4.36 करोड़ और रविवार को 4.80 करोड़ का कलैक्शन किया है। इस तरह से वीकेंड तक फिल्म की कुल कमाई 13.20 करोड़ के लगभग बताई जा रही है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर मूवी बाबूमोशाय बन्दूकबाज को भी सिनेमाघरों में मात्र 10-20 फीसदी तक ही दर्शक मिल पा रहे है। फिल्म को दर्शकों का मिला-झुला रिस्पोंस मिल रहा है। शुक्रवार को 2.05 करोड़, शनिवार को 2.45 करोड़ और रविवार को 2.80 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म की कमाई का कुल आकड़ा 7.30 करोड़ तक पहुंच गया है।

यशराज प्रॉडक्शन जैसा बड़ा नाम जुड़ा होने के बावजूद फिल्म कैदी बैंड, वीकेंड तक एक करोड़ का आकड़ा छुने में नाकाम रही है। अभी तक यह फिल्म मात्र 35 लाख का कारोबार ही कर पाई है। इस फिल्म से आदर जैन और आन्या सिंह डेब्यू कर रहे है।

इस हफ्ते 1 सितम्बर को अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म बादशाहो और आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान रिलीज़ हो रही है। इन फिल्मों के गाने पहले ही लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहे है। ऐसे में ए जेन्टलमैन, बाबूमोशाय बन्दूकबाज और कैदी बैंद का ज्यादा समय तक सिनेमाघरों में टिकना मुश्किल लग रहा है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here