Will Tiger Zinda Hai become Salman Khan's highest grossing movie?
Tiger Zinda Hai poster

टाइगर जिंदा है इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। 22 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म ने सोशल मीडिया पर काफी टाइम से हल्ला मचा रखा है। पुरे 5 साल बाद सलमान और कटरीना की शानदार जोड़ी इस फिल्म में एक बार फिर नज़र आएगी। सलमान के फेंस इस फिल्म को लेकर वैसे ही बहुत उत्साहित है और रही सही कसर आज रिलीज़ पोस्टर ने पूरी कर दी है।

टाइगर जिंदा है की टीम ने आज फिल्म के एक नया पोस्टर रिलीज़ किया है जिसे देखकर सबकी आँखें फटी की फटी रह गयी हैं। पोस्टर में सलमान और कटरीना का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। पोस्टर में सलमान और कटरीना का इंटेंस लुक देखने को मिला है और दोनों ही दुश्मनों पर गोलियां दागते नज़र आ रहे हैं।

पोस्टर देखकर एक बात तो पक्की हो चुकी है कि सलमान एक बार भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने वाले हैं। आपको बताते चलें टाइगर जिंदा है, 2012 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है। एक था टाइगर में कटरीना और सलमान ने आईएसआई और रॉ एजेंट जी भूमिका निभा थी। 222 दिसम्बर 2017 को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं। फिल्म के निर्माण का जिम्मा यश राज फिल्म्स के पास है।

कैसे लगा आपको सलमान और कटरीना का ये एक्शन अवतार? अपनी राय कमेंट बॉक्स में शेयर करें।