sunny leone is now co-owner of football team

बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन अब स्पोर्ट्स को प्रमोट करती नज़र आएगी। पिछले साल 2016 से शुरु हुई प्रीमियर फुटसल लीग की एक टीम सनी ने खरीद ली है। सनी अब केरल की टीम केरल कोबराज की मालिक और ब्रैंड अम्बैसडर बन गई है। बहुत कम अभिनेत्रियां होती है जो अपने बिज़ी शेड्यूल से समय निकाल स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने की पहल करती है। फुटज़ल प्रीमियर लीग का दूसरा सीज़न 15 सितम्बर से 1 अक्टुबर तक चलेगा।

सनी ने यह फुटबॉल टीम खरीदने के बाद मीडिया के सामने अपनी खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि फुटबॉल हमेशा से ही उनका पहला प्यार रहा है। कनाडा में फुटबॉल उनके दिल के बेहद करीब था। सनी ने आगे कहा, “केरल में फुटबॉल को काफी पसन्द किया जाता है। मुझे इस टीम से जुड़कर बहुत खुशी हो रही है। यह मनोरंजन का एक अच्छा साधन है। इसके अलावा इस टूर्नामेंट के जरिये युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका मिलता है।” अभिनेत्री से बिजनेस वुमेन बनी सनी, फुटसल प्रीमियर लीग शुरु होने का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

सनी के इस खेल से जुड़ने के बाद यकीनन लोगों में फुटबॉल के प्रति क्रेज़ बढ़ेगा। भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली भी इस लीग के ब्रैंड अम्बैसडर बने हुए है। फिल्मों में धमाल मचाने के बाद सनी खेल के मैदान पर भी अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सनी ने वन नाइट स्टैंड, रागिनी एमएमएस 2 और एक पहेली लीला जैसी कई हिट फिल्में दी है। इसके अलावा रईस और बादशाहो में उनके आइटम नम्बर को भी दर्शकों ने काफी पसन्द किया है। जल्द ही वह फिल्म तेरा इंतज़ार में अरबाज़ खान के अपोज़िट नज़र आने वाली है।