Salman and sapna
Salman and sapna

बिग बॉस के घर में पिछले 8 हफ्तों से लगातार नॉमिनेट हो रही सपना चौधरी आखिरकार इस हफ्ते बाहर हो ही गई है। सपना के बिग बॉस से बाहर होते ही उनके फैंस सदमें में आ गए है और उन्हें वापसी शो में बुलाने की मांग भी करने लगे है। इसके अलावा सपना के बाहर होने के बाद शो की टीआरपी में भी गिरावट दर्ज की गई है। अब खबर है कि शोमेकर्स वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए सपना की शो में एक बार फिर एंट्री कराने का मन बना रहे है।

टीआरपी के लिए किया सपना को बाहर

सपना को बिग बॉस से बाहर करने का सलमान खान का फैसला वाकई चौंकाने वाला था। सलमान खान ने सपना को सबसे कम वोट मिलने की बात का हवाला देते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया था लेकिन सच बात कुछ और ही है। असल में सपना को 1 लाख से ज्यादा वोट मिले थे, जो बाकी सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा थे। सपना को बाहर करने के पीछे शोमेकर्स की टीआरपी बढ़ाने की चाल बताई जा रही है।

मीडिया से मुलाकात कर दिया वापसी का संकेत

सपना की वापसी की बढ़ती डिमांड को देखते हुए जल्द ही सपना की एक बार फिर बिग बॉस में नज़र आ सकती है। अगर ऐसा हुआ तो यकीनन शो की टीआरपी में बढ़ा इजाफा हो सकता है। बिग बॉस के घर में सपना की लड़ाई के कारण शो को अच्छी टीआरपी मिल रही थी। सभी को लग रहा था कि प्रियांक इस हफ्ते एलिमीनेट हो सकते है। रविवार को बिग बॉस से बाहर होने के बाद सपना अपने गांव में नज़र आई और मीडिया से मुलाकात भी की।

वापसी के बाद दिखाएंगी हरियाणा के तेवर

सपना ने बताया कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के बारे में अभी तक उन्हें कोई जानकारी है। साथी ही सपना ने यह भी कहा कि अगर वह फिर से बिग बॉस के घर में जाती है तो इस बार चुप नहीं बैठेगी और हरियाणा के तेवर दिखाएगी। सपना का यह भी कहना है कि अभी तक शोमेकर्स ने उनका फोन और जरुरी सामान वापस नहीं किया है। इन सभी बातों को देखते हुए स्पष्ट लग रहा है कि जल्द ही सपना बिगबॉस के घर में फिर से अपने डांस का जलवा बिखेरती नज़र आएगी।