साउथ इंडिया की मशहूर एक्ट्रेस राय लक्ष्मी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। अगले महीने रिलीज़ हो रही फिल्म जूली 2 में वह मुख्य भूमिका में नज़र आएगी। यह उनकी पहली बॉलीवुड मूवी के अलावा उनके करियर की 50 वीं फिल्म भी होगी। इस फिल्म को दीपक शिवदसानी डायरेक्ट कर रहे है। यह फिल्म 2004 में आई नेहा धूपिया की फिल्म जूली की ही सीक्वल है। साउथ इंडिया में राय लक्ष्मी के करोड़ो प्रशंसक मौजूद है। राय लक्ष्मी को फिल्मों में उनके बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता है।उन्होंने मात्र 15 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था। भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ भी लक्ष्मी के संबंध रह चुकें है।

कुछ दिनों पहले फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था। टीज़र में राय लक्ष्मी के हॉट और सेक्सी लुक को लोगो ने काफी पसन्द किया था। टीज़र में राय लक्ष्मी एक बीच पर अपने जलवे बिखरते नज़र आ रही थी। 4 सितम्बर को फिल्म जूली 2 का ट्रेलर लॉन्च करा गया है। ट्रेलर में राय लक्ष्मी बेहद ही हॉट दिख रही है। ट्रेलर को देखते हुए यही अंदाजा लगाया जा रहा है फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार होगी। इस फिल्म में मशहूर भोजपूरी हीरों रवि किशन भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

ट्रेलर को देखते हुए फिल्म की कहानी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। फिल्म की कहानी जूली नामक एक लड़की है जो फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती है। लेकिन यह उसके लिए इतना आसान नहीं होता। इसके लिए जूली को काफी स्ट्रगल करना पड़ता है। वह जहां भी जाती है, लोग उसका गलत इस्तेमाल करने की कोशिश करते है। फिल्में में काम करने की उसे इतनी चाह होती है कि वह कुछ भी करने को तैयार हो जाती है। एक सफल अभिनेत्री बनने के बाद कुछ बदमाश उसके पीछे पड़ जाते है। अब उन परेशानियों का सामना जूली कैसे करती है यह तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

पूर्व सीबीएफसी डायरेक्टर पहलाज निहलानी इस फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट कर रहे है। हाल ही में उन्होंने बयान दिया था कि यह एक एडल्ट फैमिली मूवी है। भला कोई एडल्ट मूवी, फैमिली मूवी कैसे हो सकती है यह तो पहलाज ही जानें। फिल्म का ट्रेलर देखकर तो यह कहीं से भी ये फैमिली मूवी नज़र नहीं आती। देखना होगा कि सीबीएफसी के नए चेयरमैन बने प्रसून जोशी इस फिल्म में कोई काट-छाट करते है या बिना कट के ही फिल्म को हरी झण्डी दे देते है। हालांकि प्रसून को उनके खुले विचारों के लिए जाना जाता रहा है। यह फिल्म 6 अक्टुबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।