Home Hindi फिल्म जूली 2 के इंटिमेट सीन हुए लीक, हॉट एक्ट्रेस राय लक्ष्मी...

फिल्म जूली 2 के इंटिमेट सीन हुए लीक, हॉट एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की है पहली बॉलीवुड फिल्म

0
Rai laxmi - Julie 2 scenes leaked

इस शुक्रवार को साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की फिल्म जूली 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है। लेकिन रिलीज़ से एक दिन पहले ही फिल्ममेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्म में दर्शाया राय लक्ष्मी का एक इंटिमेट सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस लीक सीन में लक्ष्मी अपने को-स्टार के साथ लिपलॉक करती और इंटिमेट होती नज़र आ रही है। फिल्म के इस सीन को देख लक्ष्मी के फैंस की धड़कनें भी बढ़ गई है।

फिल्म के लीक सीन को लेकर राय लक्ष्मी ने अपना दुख जाहिर किया है। लक्ष्मी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि “मैं फिलहाल अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हूं। मुझे नहीं पता कि ऐसा कोई सीन लीक हुआ है या नहीं। लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो यह बहुत बुरी बात है। कोई तो है जो नहीं चाहता की मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करें।” आपको बता दें कि यह फिल्म राय लक्ष्मी की पहली बॉलीवुड फिल्म होने के साथ-साथ उनके करियर की 50वीं फिल्म भी है।

पहले यह फिल्म पिछले महीने 6 अक्टुबर को रिलीज़ होनी थी। लेकिन फिल्म के लिए सेफ वीक की तलाश में निर्माताओं ने इसकी रिलीज़ डेट को बढ़ाकर 24 नवम्बर कर दिया था। फिल्म के ट्रेलर में बोल्ड सीन्स की भरमार है। उम्मीद लगाई जा रही थी कि सेंसर बोर्ड फिल्म में कुछ सीन्स पर कैंची चला सकता है। लेकिन यह फिल्म बिना किसी कट के ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ पास कर दी गई।

राय लक्ष्मी को हमेशा से ही उनके बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता रहा है। पिछले दिनों उन्हें एक इंटरव्यू में ल्क्ष्मी ने कहा था कि अगर स्क्रिप्ट की डिमांड है तो उन्हें न्यूड होने पर भी कोई एतराज नहीं है। बहरहाल इस लीक हुए सीन से फिल्म की कमाई पर कुछ खास असर नहीं पड़ेगा। कुछ लोगों का मानना है कि लोगों के अंदर उत्सुकता पैदा करने के लिए फिल्ममेकर्स ने ही यह सीन लीक करवाया है।

अब ये सीन लीक हुआ है या करवाया गया है ये तो कोई नहीं जानता। इस लीक हुए सीन से फिल्म अचानक चर्चा में आ गयी है। अब देखने ये होगे कि इसका कुछ फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिलता है या नहीं। इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें।

जाते जाए फिल्म का ट्रेलर भी देख लें: