Jumanji Vs Tiger Zinda Hai

पिछले शुक्रवार रिलीज़ हुई फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने एक हफ्ते में ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। उम्मीद लगाई जा रही है कि पहले हफ्ते में शानदार प्रदर्शन के बाद दूसरे हफ्ते में भी फिल्म को अच्छे दर्शक मिल सकते है। लेकिन दूसरे हफ्ते के पहले दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 12 करोड़ का कलैक्शन किया है। इसी के साथ आठ दिन में फिल्म की कमाई का कुछ आकड़ा 218 करोड़ तक पहुंच गया है।

पहले हफ्ते की थी रिकॉर्डतोड़ कमाई

टाइगर ज़िंदा है ने पहले हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए है। फिल्म साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वहीं पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड भी फिल्म ने अपने नाम कर दिया था। भाईजान के फैंस का कहना है कि फिल्म आसानी से 400 करोड़ क्लब में अपनी जगह बनाते हुए बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

जुमानजी ने थामी रफ़्तार

पिछले हफ्ते 4600 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई टाइगर जिंदा है इस हफ्ते 3500 स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी। फिल्ममेकर्स को उम्मीद थी कि दूसरे शुक्रवार को फिल्म 15 करोड़ का आकड़ा छूलेगी, लेकिन इस हफ्ते रिलीज़ हुई हॉलीवुड फिल्म जुमानजी के कारण टाइगर ज़िंदा है की कमाई पर असर देखने को मिल रहा है। इस वीकेंड न्यू ईयर की छुट्टियां होने के कारण फिल्म के कलैक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। हालांकि अब 400 करोड़ एक सपने के समान लग रहा है। फिल्म का पहले टारगेट किसी भी तरह 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना है।

150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट तो हो गयी है लेकिन निर्माताओं और सलमान के फैन्स को इससे कम से कम 300 करोड़ की कमाई की उम्मीद है। देखना रोमांचक होगा की दूसरे वीकेंड सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर और कितने रिकॉर्ड्स तोड़ पाती है।

टाइगर जिंदा है के प्रदर्शन पर आकी क्या राय है? अपनी राय कमेंट बॉक्स में शेयर करें। बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस और न्यूज़ के लिए हमें फॉलो करें।