JHMS surrendered in front of TEPK

शाहरुख़ खान का बॉक्स ऑफिस पर बुरा वक़्त ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक के बाद एक उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबित कमाई नहीं कर पा रहीं हैं। पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई उनकी फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया है। आलम ये है कि दो हफ्ते पहले रिलीज़ हुई अर्जुन कपूर की फिल्म मुबारकां को जब हैरी मेर से ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं। ये तो पहले ही दिन पाता चल गया थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नही रहेगी। लेकिन इस बात का किसी को अंदाज़ा नहीं था कि ये फिल्म शाहरुख के करियर की बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो जाएगी।

अक्षय के आगे शाहरुख़ नेे टेके घुटने

वैसे ही शाहरुख़ की फिल्म का हाल बुरा चल रहा था और फिर रही सही कसर अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने पूरी कर दी। अक्षय की फिल्म के सामने जब हैरी मेट सेजल ने घुटने टेक दिए है। अपने दूसरे हफ्ते में फिल्म ने अब तक केवल 3 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की दुर्गति का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म 70 करोड़ का आंकडा भी नहीं छू पाएगी।

अक्षय का जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है

इस शुक्रवार रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा राखी है। 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ने पहले वीकेंड में ही 51.45 करोड़ से की कमाई कर ली थी। अपनी रिलीज़ के चोथे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 13 करोड़ बटोर लिए हैं। चार दिनों के बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 65 करोड़ के आंकडे को छु गया है।

बॉलीवुड ने ली राहत की सांस

कई महीनों से सुस्त पड़े बॉक्स ऑफिस पर ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ ने नयी जान फूँक दी है। चार दिनों में 65 करोड़ की कमाई करके फिल्म ने निर्माताओं और वितरकों के चेहरों पर मुस्कान ला दी है। ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म छुट्टियों के कारण आने वाले दिनों में अच्छा बिज़नेस कर सकती है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के आंकडे को पार कर लेगी। ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ अक्षय के फ़िल्मी करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो सकती है।

1 COMMENT

  1. Akshay doing a good job. Not only performing well but also give a good message to People. Toilet – Ek Prem Katha is good movie.
    He is a Real superstar in India.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.