Hrithik Vs Kangana

कुछ समय पहले रिलीज़ हुई फिल्म सिमरन के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत खुलकर बात की थी। उन्होंने ऋतिक रोशन, अध्ययन सुमन और आदित्य पंचोली समेत कई लोगों पर गम्भीर आरोप लगाएं थे। अभी तक ऋतिक रोशन अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर चुप्पी साधे बैठे हुए थे। सभी लोग ऋतिक के जवाब का इंतजार कर रहे थे। अब लगभग एक महीने बाद ऋतिक ने सोशल मीडिया के जरिए कंगना को कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने फेसबुक और ट्वीटर के जरिए कंगना का नाम लिए बगैर एक लंबी चौड़ी चिट्ठी लिखी है।

ऋतिक ने लिखा है:

“मैं क्रिएटिविटी फिल्ड से जुड़ा हुआ हूं और अपने काम के अलावा बाकी सभी चीज़ो को इग्नोर करने की कोशिश करता हूं। मैं समझता हूं कि बेकार की बातों पर रिएक्ट ना करना उससे बचने का सबसे सही तरीका है। लेकिन कई बार आपकी चुप्पी का लोग गलत फायदा उठाने की कोशिश करते है।” कंगना पर निशाना साधते हुए ऋतिक ने लिखा, “हां हमने साथ में काम जरुर किया है लेकिन मैं उस महिला से कभी निजी तौर पर नहीं मिला हूं। मैं यह सभी बातें अपनी इमेज अच्छी करने के लिए नहीं कर रहा हूं बल्कि मैं तो केवल सच्चाई सामने लाने की कोशिश कर रहा हूं।”

कंगना के आरोपों को पूरी तरह से नकारते हुए ऋतिक आगे लिखते है,

“ ऐसा कैसे हो सकता है कि दो सेलीब्रिटिज़ 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे और इस बात की किसी को खबर तक ना हो। इस रिलेशनशिप का किसी के पास कोई सबूत नहीं है। एक फोटो दिखाकर जो ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे है, उसे फोटोशोप की मदद से बनाया गया है। जनवरी 2014 में पैरिस में सगाई की बात भी बिल्कुल झूठी है। आप मेरे पासपोर्ट डिटेल चेक कर सकते है मैं जनवरी 2014 में पैरिस गया ही नहीं था। लोग मेरे बारे में क्या सोचते है इस बात से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

इसके अलावा ऋतिक ने लिखा कि कुछ लोग महिला होने का गलत इस्तेमाल करते है। उन्हें लगता है महिला होने के नाते उन्हें समाज से सहानुभूति मिलेगी जैसा कि आमतौर पर होता है। साथ ही ऋतिक ने कहा कि मेल और चैट की खबरें भी बिल्कुल झूठी है। ऋतिक ने अपना लैपटॉप और मोबाइल फोन साइबर सेल के हवाले कर दिया है लेकिन कंगना ने अपनी डिटेल्स देने से इनकार कर दिया है। कंगना और ऋतिक की लड़ाई के बाद पूरा बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया था। इंडस्ट्री में अधिकतर लोग ऋतिक को ही सही मान रहे है। फिलहाल यह पूरा मामला कोर्ट में है, और देखना होगा कि ऋतिक के इस खत का कंगना किस तरह जवाब देती है।