Padmavati movie poster
Padmavati movie poster

पद्मावती को लेकर विवादों के बीच फिल्म की रिलीज़ डेट टाले जाने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्म के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया है। यहां पर यह सवाल भी उठ रहा है कि रिलीज़ डेट टाले जाने के बाद ही क्यों बॉलीवुड कलाकारों ने इसे अपना समर्थन दिया है। अगर वे पहले ही इसे अपना समर्थन दे देते तो शायद फिल्म का पलड़ा भारी दिखाई देता।

बहरहाल इस मुद्दे पर काफी समय से लोग रणवीर सिंह, बॉलीवुड के खान और कमल हासन जैसे कलाकारों के बयान का इंतजार कर रहे थे। इन सभी सितारों ने फिल्म के प्रति अपने बयान दे दिए है। सभी ने फिल्म को खुलकर सपोर्ट किया है और दीपिका के साथ खड़े रहने की बात कही है। आइये जान लेते है बॉलीवुड कलाकारों ने इस पूरे मामले पर किस तरह अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है:

शाहरुख-आमिर ने दीपिका से की फोन पर बात

कुछ समय पहले शाहरुख और आमिर अपने विवादित बयानों को लेकर निशाने पर आए थे, जिसका असर इनकी फिल्मों पर भी साफ तौर पर दिखाई दिया था। पद्मावती विवाद को लेकर दोनों सितारों ने मीडिया के सामने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है लेकिन इन्होंने दीपिका से फोन पर बात कर उनके समर्थन की बात की है।

रोहित रॉय को भारतीय होने पर दुख

रोनित रॉय के छोटे भाई रोहित रॉय ने भी ट्वीट कर इस मामले पर अपने विचार व्यक्त किए है। रोहित का कहना है कि “ये पूरा मामला बेहद ही दुखद है। पहली बार मैं भारतीय होने और भारत में रहने पर निराशा महसूस कर रहा हूं।”

रणवीर सिंह 200 प्रतिशत फिल्म के साथ

फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह ने भी मंगलवार को इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह 200 प्रतिशत फिल्म के साथ है। रणवीर ने आगे कहा कि वह फिलहाल इस मामले पर ज्यादा नहीं बोलेंगे। फिल्म रिलीज़ होने के बाद सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।

कमल हासन ने कहा दीपिका के सिर का हो सम्मान

साउथ इंडिनय फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार कमल हासन ने भारत को अब जागने की जरुरत है। साथ ही उन्होंने सभी भारतीयों से अपील की है कि वह इस मामले पर दिल से सोचें। इसके अलावा हासन ने कहा कि दीपिका का सिर सुरक्षित रहे। हमें उनके शरीर से ज्यादा सिर का सम्मान करना चाहिए।

शाहिद कपूर ने भी तोड़ी चुप्पी

शाहिद ने इस विवाद पर संविधान का हवाला देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है। शाहिद ने कहा कि भारत के  संविधान में लिखा है कि गुनाह साबित होने से पहले किसी को दोषी नहीं मानना चाहिए। सही या गलत का फैसला किसी संगठन को नहीं बल्कि जनता को करना चाहिए।

सोनम-ट्विंकल ने भी किया सपोर्ट

हरियाणा के नेता द्वारा दीपिका पादूकोण के सिर पर 10 करोड़ का इनाम घोषित किए जाने के बाद ट्विंकल ने ट्वीट किया कि,”क्या यह 10 करोड़ रुपए जीएसटी फ्री है?” सोनम कपूर ने भी इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा कि वह इस पूरे ड्रामा से बेहद हैरान है। सोनम ने कहा कि उन्हें इस तरह के भारतीयों पर शर्म आती है।

आपकी इस मामले पर क्या राय है? क्या आपको नहीं लगता एक फिल्म पर इतना विवाद होना बेकार है? अपनी राय कमेंट बॉक्स में शेयर करें।

Last Updated on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.