Sapna Choudhary Bigg Boss 11

बिग बॉस का सीज़न 11 रविवार से टीवी पर शुरु हो गया है। यह शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है और हर बार प्रड्युसर्स शो में कुछ नयापन लाने की कोशिश करते है। पिछले साल से शो में सेलिब्रिटीज़ के साथ-साथ कुछ आम लोगों को भी शो में शामिल करने की योजना बनाई गई थी। इस साल भी कुछ आम लोगों को बिग बॉस के घर में एंट्री मिली है। हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने एक आम नागरिक के रुप में बिग बॉस के घर में अपनी जगह बनाई है। लेकिन सपना अपने आप में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

सपना ने की धमाकेदार एंट्री

बिग बॉस में सपना ने धमाकेदार अंदाज में एंट्री की है। इसके बाद सलमान ने उनके बारे में बताया कि ऑडिशन के दौरान हर कोई सपना के साथ सेल्फी लेना चाह रहा था। बड़ी मुश्किल से सुरक्षा गार्ड ने सभी लोगों को संभाला। सलमान ने सपना से उनके जहर खाने को लेकर भी सवाल किए। इसके अलावा बिग बॉस में सपना के पड़ोसी ने उनके प्रोफेशन को लेकर उन पर तीखा प्रहार किया तो सलमान खान सपना के बचाव में आगे आए। सपना ने बताया कि अब लोग उनके बारे में क्या सोचते है उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Sapna Choudhary and Salmanअपने डांस के लिए है लोकप्रिय

सपना चौधरी हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश समेत पूरे उत्तर प्रदेश में काफी लोकप्रिय है। सपना की फैन फोलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों की भीड़ जुट जाती है। यहां तक की कई बार तो उनके प्रोग्राम में पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा है।

sapna choudhay dancing
sapna choudhay dancing

पहला गाना हुआ था जबरदस्त हिट

सपना चौधरी ने अपने पहले गाने सॉलिड बॉडी से ही अपनी अलग पहचान बना ली थी। इसके बाद उन्होंने सारा रोला पतली कमर का और घुंघट का फटकारा जैसे कई गाने गाए हैं। उत्तर भारत की लगभग सभी शादियों और अन्य समारोह में सपना के गानों की धुन जरुर सुनाई देती है।

हमेशा सलवार कमीज पहनकर ही परफॉर्म करती हैं

सपना की खास बात है कि वह हमेशा सलवार कमीज पहनकर ही अपना डांस परफोर्मेंस देती है। इसके बावजूद बहुत से लोग सपना को अश्लील बताते है। अपनी परफोर्मेंस के दौरान सपना लोगों से पैसे लेती नज़र आती है। इस बात पर आलोचक सपना की तूलना बार गर्ल से भी कहते है।

Sapna_Choudharyसदमे में ख लिया था जहर

कुछ समय पहले सपना ने जहर भी खाया था। उनके एक गाने को लेकर दलित समुदाय ने उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी। इस बात से सपना को काफी बड़ा सदमा लगा और वह यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई, जिस कारण सपना ने जहर खा लिया था। हालांकि सपना के करोड़ो फैंस की दुआओं ने उन्हें बचा लिया।

12 साल में पिता की मौत हो गई थी

सपना जब मात्र 12 साल की थी तब उनके पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद सपना ने डांस और सिंगिग में अपना करियर बनाया और अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठाई।

बिग बॉस में एंट्री के बाद सपना ने कहा कि वह यहां भी वैसे ही रहेगी जिस तरह वह अपने घर में रहती है। पिछले साल भी सपना के बिग बॉस में एंट्री की अफवाहें फैली थी। इस बार सपना की एंट्री से यकीनन बिग बॉस की टीआरपी में और ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।