Daddy Vs Poster Boys first weekend collection

इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी और मल्टीस्टारर फिल्म पोस्टर बॉयज़ रिलीज़ हुई है। इसके अलावा पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म बादशाहो और शुभ मंगल सावधान भी अभी तक सिनेमाघरों में लगी हुई है। दोनों हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्मों के बीच तुलना करें तो बादशाहो और शुभ मंगल सावधान बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर रही है। सबसे ज्यादा खस्ता हालत अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी की नज़र आ रही है। पहले वीकेंड तक फिल्म की कमाई का आकड़ा 5 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पाया है।

Poster Boys Movie Review In Hindiश्रेयस तलपड़े द्वारा निर्देशित फिल्म पोस्टर बॉयज़ को स्क्रीन पर मिला-झुला रिस्पोंस मिला है। फिल्म ने शुक्रवार को 1.75 करोड़, शनिवार को 2.40 करोड़ और रविवार को 2.75 करोड़ की कमाई के साथ अब तक लगभग 7 करोड़ का कारोबार कर लिया है। पोस्टर बॉयज़ एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें नसबन्दी के प्रति लोगों को जागरुक करने की कोशिश की गई है। फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े मुख्य भूमिका में है। फिल्म का बजट 15 करोड़ बताया जा रहा है। ट्रेड पंडितों के अनुसार यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

Reasons to watch Shubh Mangal Saavdhan if you haven't booked the tickets already!-3आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान का जलवा दूसरे हफ्ते भी जारी रहा। आयुष्मान खुराना और भूमि की फिल्म बड़ी हिट साबित हुई है। 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड तक 32 करोड़ का कारोबार कर लिया है। शुभ मंगल सावधान मेट्रो शहरों में ज्यादा पसन्द की जा रही है, वहीं अजय देवगन की फिल्म बादशाहो छोटे शहरों और गांव में धूम मचा रही है। मल्टीस्टार होने के कारण बादशाहो का बजट 80 करोड़ है और यह फिल्म थोड़ी मुश्किल में नज़र आ रही है। दूसरे वीकेंड तक फिल्म महज 72 करोड़ की कमाई ही कर पाई है। फिल्म को हिट होने के लिए 100 करोड़ क्लब में एंट्री करना जरुरी है जो अब काफी मुश्किल लग रहा है।

4 reasons to watch Baadshaho and get thrilled this weekend

शुभ मंगल सावधान ने उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन किया है वहीं बादशाहो पहले हफ्ते के बाद उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में असफल रही है। फिल्म पोस्टर बॉयज़ भी ठीक ठाक कारोबार कर रही है। वहीं अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी से लोग दूरी बनाते नज़र आ रहे है। चारों ही फिल्मों का पूरा दारोमदार इस हफ्ते पर टिका हुआ है। अगल हफ्तें कंगना रनौत की फिल्म सिमरन रिलीज़ हो रही है। सिमरन के प्रति लोगों में अभी से काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में सिनेमाघरों में लगी सभी फिल्मों को भविष्य में कड़ी टक्कर मिलने वाली है।