Bollywood Stars Donation For Corona: No Help From Akshay, Shahrukh & Salman
Bollywood Stars Donation For Corona: No Help From Akshay, Shahrukh & Salman

कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए ‘बाहुबली’ प्रभास ने 4 करोड़ रुपये की मदद की है. लेकिन बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स इस पूरे मामले पर अब तक बस ज्ञान ही बाँट रहे हैं.

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया झेल रही है. अब तक इस वायरस ने 25000 से ज्यादा लोगों की जान ले लो है. भारत में भी इस वायरस का प्रकोप दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. अब तक लगभग 1000 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके है. 20 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. पूरा देश पिछले 4 दिन से लॉकडाउन है. संकट की इस घड़ी में लोग अपने हिसाब से मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

साउथ के सुपरस्टार प्रभास 4 करोड़ रुपये दान कर चुके हैं. वहीँ पवन कल्याण ने भी 2 करोड़ रुपये डोनेट किये है. अल्लू अर्जुन ने 1.5 करोड़ तो महेश बाबू ने 1 करोड़ दान दिए हैं. लेकिन इस बीच बॉलीवुड के बड़े सितारे बस सोशल मीडिया के सहारे ज्ञान देकर ही अपना काम चला रहे हैं. अक्षय कुमार हो या दीपिका पादुकोण, सलमान हो या अमिताभ, अब तक किसी भी बड़े स्टार ने कोरोना के लिए आर्थिक मदद का ऐलान नहीं किया है.

हैरानी इस बात की है कि सोशल मीडिया पर ये सितारे खूब ज्ञान बाँट करे हैं. ज्यादातर सितारे विडियो अपलोड करके अपने लॉकडाउन के अनुभव सांझा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इन एक्टर्स के खिलाफ लोगों का गुस्सा उबल रहा है. सोशल मीडिया पर उनके फैन्स भी यही कह रहे हैं कि करोड़ों में कमाने वाले ये स्टार्स आखिर कब लोगों की मदद के लिए सामने आएँगे.

आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जो हर साल 200 से 500 करोड़ की कमाई करते हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan), आमिर खान (Aamir Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ऐसे सितारें है जो करोड़ों में कमाते हैं. अब तक इसमें से किसी भी स्टार ने कोई आर्थिक मदद की घोषणा नहीं की है.

Last Updated on