Shubh Mangal Saavdhan, Baadshaho Second Weekend Collection

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर बड़े स्टार्स की फिल्मों के बीच क्लैश अब आम बात हो गई है। आने वाले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर फिर एक बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। अजय देवगन और इलियाना डी’क्रूज की फिल्म बादशाहों और आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान दोनों ही 1 सितम्बर को रिलीज हो रही है। फिल्म बादशाहो की इससे पहले दो बार रिलीज डेट बदली जा चुकी है।

विकी डोनर, दम लगा के हईशा और मेरी प्यारी बिंदु जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले आयुष्मान खुराना की गिनती बॉलीवुड में बड़े स्टार्स के बीच होने लगी है। उनकी अगली फिल्म शुभ मंगल सावधान एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भुमिका में है। फिल्म में आयुष्मान एक गुप्त बीमारी से पीड़ित व्यक्ति का किरदार निभा रहे है, जिसकी जल्दी ही शादी होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है। ट्रेलर को देखते हुए लगता है कि फिल्म में एडल्ट जोक्स भी अच्छी मात्रा में होगे।

4 Reasons to watch Baadshaho and not miss the action-thriller this weekend- 2फिल्म बादशाहों में अजय देवगन और इलियाना के अलावा इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका निभा रहे है। यह फिल्म एक एक्शन थ्रीलर फिल्म है और इसकी कहानी 1975 में लगी इमरजेंसी के दौरान की है। इसमें कुछ बदमाश मिलकर सेना के पास रखा सोना लूटने की की कोशिश करते है। फिल्म का गाना ‘मेरे रश्क कमर’ पहले से ही लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहा है। सनी लियोनी भी फिल्म में एक आइटम डांस करती नजर आएगी। मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म की अधिकतर शुटिंग राजस्थान के जोधपुर में की गई है।

Reasons to watch Shubh Mangal Saavdhan if you haven't booked the tickets already!-3बीता शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में रिलीज हुई है, लेकिन उनमें से एक भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। सिनेमाघर मालिकों की उम्मीदें अब इस शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्में शुभ मंगल सावधान और बादशाहों पर टिकी हुई है। देखना मजेदार होगा कि ये दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर पाती है।