Shubh Mangal Saavdhan, Baadshaho Second Weekend Collection

बीते शुक्रवार 1 सितम्बर को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिला। एक ओर आयुष्मान खुराना की रामांटिक कॉमेडी फिल्म शुभ मंगल सावधान थी, तो वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की थ्रीलर फिल्म बादशाहो थी। पहले ऐसा माना जा रहा था कि बादशाहो किसी दूसरी फिल्म को अपने आगे टिकने नहीं देगी। लेकिन शुभ मंगल सावधान ने बादशाहो को बॉक्स ऑफिस पर पूरी टक्कर दी है। दोनों फिल्मों के बजट के अनुसार, एक हफ्ते की कलैक्शन पर नज़र डालें तो शुभ मंगल सावधान ज्यादा बेहतर स्थिति में दिख रही है।

फिल्म शुभ मंगल सावधान में आयुष्मान खुराना के अपोज़िट भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में है। इससे पहले यह जोड़ी फिल्म दम लगा के हईशा में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है। फिल्म ने पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया है। फिल्म की अब तक कुल कमाई 24 करोड़ पहुंच चुकी है। आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित फिल्म का बजट मात्र 25 करोड़ है। ऐसे में यह फिल्म हिट की श्रेणी में ही आएगी।

मिलन लुथरिया की फिल्म बादशाहो एक मल्टीस्टारर फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन, इलियाना डीक्रूज़, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा और विद्युत जाम्मवाल मुख्य भूमिका निभा रहे है। मल्टीस्टारर फिल्म होने के कारण फिल्म का बजट 80 करोड़ है। एक हफ्ते के कलैक्शन के अनुसार फिल्म ज्यादा अच्छी स्थिति में नज़र नहीं आ रही है। फिल्म ने बड़े पर्दे पर अभी कर 64 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को अपना खर्च निकालने और हिट होने के लिए 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करना जरुरी है। पहले वीकेंड में अच्छा बिज़नेस करने वाली बादशाहों ने पिछले 2 दिन में भारी गिरावट दर्ज की है। दूसरे वीकेंड की कमाई देखकर ही पाता चलेगा कि आखिर फिल्म हट होती है या फ्लॉप।

फिल्म शुभ मंगल सावधान के निर्माता आन्नद एल राय, फिल्म की कमाई से काफी खुश होंगे। वहीं फिल्म बादशाहो पर अपनी लागत निकालने का खतरा मंडरा रहा है। इस फिल्म की वीकेंड की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह आसानी से 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी,जो अब काफी मुश्किल नज़र आ रहा है। इस हफ्ते सनी देओल और बॉबी देओल की पोस्टर बॉयज़ और अर्जुन राम पाल की डेडी रिलीज़ हो रही है, ऐसे में बादशाहो और शुभ मंगल सावधान को आगे पूरी टक्कर मिलने की उम्मीद लग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.