Shubh Mangal Saavdhan, Baadshaho Second Weekend Collection

इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े स्टार्स की फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिल रहा है। एक ओर आयुष्मान खुराना की कम बजट की फिल्म शुभ मंगल सावधान है तो वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की बड़े बजट की फिल्म बादशाहो है। शुभ मंगल सावधान का बजट मात्र 25 करोड़ है। मल्टीस्टारर फिल्म होने के कारण बादशाहो का बजट 80 करोड़ है और इस फिल्म का दर्शक काफी समय से बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे। आपको बता दे की फिल्म बादशाहो पिछले एक साल में तीन पार पोस्टपोंड हो चुकी है।

फिल्म शुभ मंगल सावधान में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में है। इससे पहले ये जोड़ी फिल्म दम लगा के हईशा में साथ काम कर चुके है। फिल्म में आयुष्मान एक गुप्त रोग से पीड़ित व्यक्ति का रोल निभा रहे है। पहले दिन फिल्म को 20 फीसदी दर्शक मिले है और कमाई 3 करोड़ के लगभग बताई जा रही है। 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को हिट होने के लिए 30 करोड़ का आकड़ा छूना है, जो ज्यादा मुश्किल नहीं लग रहा। दर्शकों को फिल्म काफी पसन्द आ रही है और वीकेंड तक फिल्म का आकड़ा 15 करोड़ तक पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है।

मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म बादशाहो पर वह काफी समय से मेहनत कर रहे है। यह फिल्म मिलन लुथरिया और अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट थी और दोनों को ही इस फिल्म से काफी उम्मीदें है। पहले दिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है और फिल्म की कमाई का आकड़ा 12 करोड़ तक पहुंच चुका है। फिल्म को हिट होने के लिए 90 करोड़ का आकड़ा पार करना होगा। फिल्म 1975 में लगी आपातकालीन के दौर की है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डी क्रूज, इमरान हाशमी, संजय मिश्रा, ईशा गुप्ता और विद्युत जाम्मवाल भी मुख्य भूमिका में है।

फिल्म बादशाहो और शुभ मंगल सावधान दोनों ही मूवी की थीम बिल्कुल अलग है। शुभ मंगल सावधान एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है तो बादशाहो एक थ्रीलर मूवी है। पिछले हफ्ते ए जेन्टलमैन और बाबूमोशाय बन्दूकबाज समेत आधा दर्जन फिल्मेंरिलीज हुई थी, लेकिन कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। दोनों ही फिल्मों का पूरा दारोमदार अब वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी पर टिका हुआ है। देखना होगा की फिल्म वीकेंड पर ये दोनों फिल्में कैसा प्रदर्शन कर पाती है।