A Gentleman Disaster, Babumoshai Bandookbaaz First Week Box Office Collection
Image Source: Financial Express

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में रिलीज़ हुई है। सबसे ज्यादा उम्मीदें जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘ए जेन्टलमैन’से लगाई जा रही थी। इसके अलावा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ और यशराज फिल्म के बैनर तले बनी फिल्म ‘कैदी बैंड’ से भी कयास लगाए जा रहे थे। तीनों फिल्मों की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर धीमी ही रही है। इसके अलावा दो हॉलीवुड मूवी भी ‘द डार्क टॉवर’ और ‘द हिटमैन बॉडीगार्ड’ भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है।

ए जेन्टलमैन को दर्शकों ने बाकी फिल्मों के मुकाबले ज्यादा पसंद किया है। इस फिल्म को पहले दिन के शो में 15 फीसदी दर्शक मिले है। फिल्म की पहले दिन की कमाई का आकड़ा 5 करोड़ के लगभग बताया जा रहा है। दर्शकों को फिल्म की कहानी भी अच्छी खासी पसंद आ रही है। अगर रोमांटिक थ्रीलर फिल्में देखने के शौकीन है तो ये फिल्म देखने का मन बना सकते है।

A Gentleman first day box office collectionफिल्म मांझी के बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की गिनती उन स्टार्स में होने लगी थी जो अकेले दम पर फिल्म हिट कराने का दम रखते है। लेकिन बाबूमोशाय बन्दूकबाज में उनका किरदार लोगों को पसंद नहीं आया। फिल्म में वह एक कॉन्ट्रैक्ट किलर का रोल निभा रहे है। पहले दिन इस फिल्म को मात्र 10 फीसदी दर्शक ही मिल पाएं है। फिल्म में बॉल्ड सीन और गालियों की भरमार है। फिल्म की पहले दिन की कमाई लगभग 1.5 करोड़ हुई।

यशराज बैनर द्वारा निर्मित फिल्म कैदी बैंड को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन मात्र 5 प्रतिशत दर्शक ही मिल पाएं है। इसकी मुख्य वजह फिल्म में नामी कलाकारों की कमी बताई जा रही है। इस फिल्म से आदर जैन और आन्या सिंह बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है। फिल्म की कहानी कुछ अंडरट्रायल कैदियों के ऊपर आधारित है, जो लंबे समय से न्याय के लिए संघर्ष है। अगर लीक से हटकर कुछ देखने का शौक रखते तो यह फिल्म आपको जरुर पसन्द आएगी। पहले दिन फिल्म 1 करोड़ का आंकडा भी नहीं छू सकी।

Qaidi Band first day box office collectionतीनों ही फिल्मों का पूरा दारोमदार अब वीकेंड पर टिका हुआ है। देखने होगा कि वीकेंड पर ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर पाती है। टॉयलेट: एक प्रेम कथा, एनाबेल और बरेली की बर्फी दर्शकों को खुब लुभा रही है। ऐसे में इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा समय तक टिकना मुश्किल लग रहा है।