simran 2

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की गिनती उन एक्ट्रेसेस में की जाने लगी है, जो बिना मेल एक्टर के अपने दम पर फिल्म हिट कराने की हिम्मत रखती है। कट्टी-बट्टी, रंगून और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर कंगना ने एक कामयाब अभिनेत्री होने की मिसाल पेश की है। कंगना को अब तक 3 फिल्मफेयर और 2 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुके है।

इस हफ्ते कंगना की फिल्म सिमरन बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। कंगना ने अब तक अपनी सभी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए है। रोमांस से लेकर कॉमेडी तक, कंगना हर तरह के रोल बखूबी निभाने में सक्षम है। अलीगढ़ जैसी अवॉर्ड विनींग फिल्म बनाने वाले हंसल मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है। आइये जानते है फिल्म सिमरन देखने की कुछ खास वजह, जो आपको थियेटर तक खींच लाने के लिए काफी है:

कंगना का चुलबुला रुप

simran 2 कंगना हमेशा से ही अपने चुलबुले रुप के लिए जानी जाती रही है। मीडिया के सामने भी वह हमेशा खुलकर बात करती है और बेबाक होकर अपनी राय देती है। फिल्म सिमरन में कंगना एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही है, जिसे जुआ और चोरी करने की बुरी आदत लग जाती है। फिल्म में कंगना का रोल उनकी रियल लाइफ से भी मेल खाता है। कंगना के फैंस काफी समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे है।

ट्रेलर हुआ हिट

simran फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है, जिसमे दिखाया गया है कि कंगना किस तरह खुलकर अपनी लाइफ एन्जॉय करती है। अपनी चोरी करने की आदत से बार-बार वह खुद को मुश्किल में डाल लेती है। फिल्म की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक लगभग एक करोड़ लोग इसका ट्रेलर यु-ट्यूब पर देख चुके है।

सत्य घटना पर आधारित

simran 4 फिल्म सिमरन की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित बताई जा रही है। अमेरिका में रहने वाली भारतीय मूल की नर्स संदीप कौर को भी जुआ खेलने की आदत होती है। लगातार जुआ खेलने के कारण उन पर कर्ज काफी बढ़ जाता है। अपना कर्ज चुकाने के लिए वह बैंक में डाका डालने की कोशिश करती है, लेकिन सफल नहीं हो पाती। पिछले साल अमेरिका कोर्ट ने उन्हें 66 महीने जेल में रहने की सजा सुनाई है।

हटकर है थीम

simran 3 इस फिल्म की थीम बाकी बायोपिक फिल्मों से काफी अलग है। धोनी, भाग मिल्खा भाग या मैरीकॉम जैसी फिल्में लोगों को प्रेरित करने के लिए बनाई जाती है। लेकिन यह एक कंप्लीट फीचर फिल्म है। फिल्म में दिखाया है कि लड़कियां अकेले रहकर भी अपनी लाइफ एनजॉय कर सकती है। इसके लिए उन्हें किसी पर निर्भर नहीं रहने की जरुरत नहीं है।

विवादों में रही है फिल्म

simran 5 हाल ही में यह फिल्म अपनी स्क्रिप्ट को लेकर काफी विवादों में रही है। फिल्म की सक्रिप्ट अपूर्व असरानी ने लिखी है। वहीं कंगना अपने इंटरव्यूज़ में बता रही है कि फिल्म की पूरी कहानी उन्होंने लिखी ही लिखी है। कंगना का कहना है कि निर्देशक हंसल मेहता उनके पास केवल एक लाइन का प्ले लेकर आए थे, जिसे देख उन्होंने स्क्रिप्ट पूरी लिखी। फिल्म के क्रेडिट्स में भी कंगना का नाम अपूर्व असरानी से पहले डाला गया है।