Tiger Zinda Hai Poster

हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म टाइगर ज़िन्दा है का ट्रेलर लॉन्च किया था। ट्रेलर को दर्शकों की ओर से काफी अच्छे रिव्यूज़ मिले है। इस ट्रेलर ने रिलीज़ के 24 घंटे के भीतर ही कई रिकोर्ड्स अपने नाम कर लिए थे। फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटो में लगभग 1.5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा सोशल मीडिया पर देखा था। इस फिल्म के ट्रेलर ने सलमान खान की पिछली सभी फिल्मों के ट्रेलर के मुकाबले सबसे पहले 20 मिलियन व्यूज़ का आकड़ा भी पार किया था।

बना सबसे पसंदीदा ट्रेलर

अब खबर है कि फिल्म के ट्रेलर ने एक ओर बड़ा रिकोर्ड अपने नाम किया है। इस बार यह रिकोर्ड केवल भारत तक ही सीमित नहीं है। टाइगर ज़िन्दा है के ट्रेलर ने बड़ी-बड़ी हॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर्स को भी पीछे छोड़ दिया है। यह ट्रेलर यू-ट्यूब पर दुनिया में सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला ट्रेलर बन गया है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 8.36 लाख लाइक्स मिल चुके है। पूरी उम्मीद है की जल्द ही फिल्म का ट्रेलर 10 लाख का आकड़ा भी पार कर लेगा।

हॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ा

लाइक्स के मामले में फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कैप्टन अमेरिका और सिविल वार्स जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। पद्मावती के ट्रेलर को अब तक 6 लाख लाइक्स भी नहीं मिल पाए है, वहीं बाहुबली 2 के ट्रेलर को लगभग 6.50 लाख लाइक्स मिले थे। हॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो स्टार वार्स के ट्रेलर को 6.95 लाख लाइक्स यू-ट्यूब पर मिले थे, वहीं बड़े पर्दे पर शानदार प्रदर्शन करने वाली फिल्म कैप्टन अमेरिका को 6.45 लाख लाइक्स ही मिल पाए थे।

बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के अपोज़िट कैटरीना कैफ लीड रोल में नज़र आएगी। यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म एक था एक था टाइगर की सीक्वल फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में सलमान और कैटरीना को जबरदस्त एक्शन करते दिखाया गया है। यह फिल्म 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी। माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के भी कई रिकोर्ड्स अपने नाम कर सकती है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here