Shah Rukh Khan and Sanjay Leela Bhansali to reunite after 15 years

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान उन स्टार्स में से एक है, जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी है। हाल ही में फोर्ब्स ने विश्व के सबसे अमीर एक्टर्स की सूची जारी की थी। उस सूची के मुताबिक शाहरुख बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में टॉप पर है, वहीं पूरे विश्व में उन्हें आठवां स्थान मिला है। बॉलीवुड के बादशाह को आए दिन निर्देशक नई फिल्मों के ऑफर्स देते है। लेकिन कई बार शाहरुख के ज्यादा व्यस्त रहने के कारण उन्हें किसी दूसरे स्टार को कास्ट करना पड़ता है।

2002 में आई सुपरहिट फिल्म देवदास में साथ काम करने वाले शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आ सकती है। हाल ही में शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने अपना नया शोरुम खोला है। नए शोरुम खोलने की खुशी में गौरी और शाहरुख के घर स्टार्स का आना जाना लगा हुआ है। संजय भंसाली भी गौरी को बधाई देने उनके शोरुम पहुंचे। खबर है कि भंसाली ने शाहरुख खान के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जाहिर की है।

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह भंसाली से लगातार संपर्क में है। भंसाली ने उन्हें दो फिल्मों का ऑफर दिया है। इनमें से एक पीरियड फिल्म है। खबरों की माने तो वह मशहूर गीतकार साहिर लुधियानवी की बायोपिक मूवी हो सकती है। शाहरुख खान ने आगे कहा कि फिलहाल वह आनन्द रॉय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है और उसे पूरा होने में अभी 5-6 महीने का वक्त लगेगा। अगर भंसाली चाहे तो वह कुछ समय रुक सकते है क्योंकि अभी तक मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। संजय भंसाली भी अभी अपनी फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त है।

संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान हमेशा से ही अच्छे दोस्त माने जाते है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर दोनों की फिल्में के बीच क्लैश भी हुआ है। शाहरुख खान की ओम शांति ओम के सामने भंसाली की सांवरिया थी। वहीं 2015 में भी भंसाली की बाजीराव मस्तानी और शाहरुख खान की दिलवाले एक ही दिन रिलीज हुई थी। देखना मजेदार होगा कि 15 साल बाद दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर क्या धमाल मचा पाती है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here