Secret Superstar Movie Review In Hindi: सपनें देख उन्हें पूरा करने का हौसला देती है सीक्रेट सुपरस्टार
Secret Superstar Movie Review In Hindi: सपनें देख उन्हें पूरा करने का हौसला देती है सीक्रेट सुपरस्टार

दीवाली पर रिलीज़ हुई मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने रिलीज़ के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठीक प्रदर्शन किया है। फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ काम कर चुकी कश्मीरी एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में मुख्य भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इस फिल्म से अद्वैत निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे है। आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव द्वारा निर्मित इस फिल्म में मां-बेटी के के बीच भावनात्मक रिश्ते को बहुत ही खूबसूरती से दर्शाया गया है।

पहले दिन दिवाली की वजह से कम दर्शक मिले

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को 30 फीसदी तक ही दर्शक मिल पाए है। दीवाली होने के कारण बहुत कम लोग ही फिल्म देखने सिनेमाघरों में पहुंचे। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करते हुए फिल्म ने लगभग 5 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म में इंसिया नाम की एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो बचपन से ही एक बड़ा सिंगर बनने का सपना देखती आई है। इंसिया के लिए अपने सपने पूरे करना आसान नहीं होता। इसके लिए इंसिया को अपने गुस्सैल पिता की मार का भी सामना करना पड़ता है।

दर्शकों को पसंद आ रही है एक लड़की के हौसले की कहानी

किसी के हुनर को पिंजरे में कैद करना नामुमकिन होता है, यही इस फिल्म में भी दिखाया गया है। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज़ मिले है और दर्शक भी फिल्म को पसंद कर रहे है। शुक्रवार से फिल्म को ज्यादा दर्शक मिलने उम्मीद है और माना जा रहा है कि अगले तीन दिनों में फिल्म 35 करोड़ की कमाई का आकड़ा आसानी से पार कर लेगी। फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन भी इसी हफ्ते रिलीज़ हो रही है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here