Golmaal Again Vs Secret Superstar Box Office: Ajay Devgn's Film Takes A Huge Lead Over Aamir Khan's Secret Superstar
Golmaal Again Vs Secret Superstar Box Office

इस दीवाली बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार और अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन का बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन जारी है। सिनेमाघर मालिकों के लिए इससे बढ़िया दीवाली पहले कभी नहीं देखने को मिली है। रविवार को दोनों ही फिल्मों की कमाई में रिकोर्ड उछाल देखने को मिला है। फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार एक मोटिवेशनल फिल्म है तो वहीं गोलमाल अगेन हॉरर कॉमेडी फिल्म है।

गोलमाल अगेन की रिकॉर्डतोड़ कमाई

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म गोलमाल अगेन ने शुक्रवार को 30.14 करोड़ की कमाई के साथ दमदार ओपनिंग की थी। इसके बाद फिल्म ने शनिवार को 28.37 करोड़ और रविवार को 31 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई का आकड़ा 90 करोड़ के लगभग पहुंच गया है और बहुत जल्द फिल्म 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना लेगी। यह फिल्म साल 2017 में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 9वीं फिल्म होगी। अगर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 127 करोड़ की कमाई कर ली है।

आमिर खान की फिल्म भी कर रही है अच्छी कमाई

आमिर खान और दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम स्टारर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई का आकड़ा भी तेजी से बढ़ता नज़र आ रहा है। फिल्म ने गुरुवार को 4.8 करोड़ के साथ बहुत सुस्त ओपनिंग की थी। इसके बाद शुक्रवार को 9.3 करोड़, शनिवार को 8.65 करोड़ और रविवार को 10 करोड़ की शानदार कमाई के साथ फिल्म की कमाई का कुल आकड़ा 32 करोड़ तक पहुंच गया है। फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसन्द आ रही है और पूरे हफ्ते फिल्म को दर्शक मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है।

दीवाली पर ही रिलीज़ हुई साउथ इंडियन मूवी मेर्सल भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इतना ही नहीं विदेशों में भी इस फिल्म को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। विजय स्टारर इस फिल्म के कारण सीक्रेट सुपरस्टार और गोलमाल अगेन को साउथ में कम दर्शक मिल रहे है। लेकिन उत्तर भारत में ये दोनों फिल्में अपना पूरा जलवा बिखेर रही है। ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि दो बड़ी मूवीज़ के बीच क्लैश हो और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here