fees of pardavati star cast

इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद अपने पूरे चरम पर है। सोशल मीडिया से लेकर इलैक्ट्रोनिक और प्रिंट मीडिया तक सभी जगह केवल पिल्म पद्मावती की ही चर्चाएं हो रही है। राजपूत करणी सेना ने फिल्म रिलीज़ ना होने देने की धमकी दी है। इसके बाद अब यह पूरा मामला राजनैतिक रुप भी ले चुका है। कई बड़े राजनेता भी अब फिल्म के विरोध में उतर आए है। फिल्म रिलीज़ ना होने पर फिल्ममेकर्स को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है।

एक समय था जब किसी फिल्म में काम करने के लिए एक्टर को एक्ट्रेस से ज्यादा फीस मिला करती थी। लेकिन अब जमाना बदल गया है। फिल्म पद्मावती में दीपिका पादूकोण ने अपने को-स्टार्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से कहीं ज्यादा फीस चार्ज की है। आइये एक नज़र डाल लेते है फिल्म में लीड रोल निभाने वाले शाहिद, रणवीर और दीपिका ने कितनी-कितनी फीस चार्ज की है-

शाहिद कपूर

इस फिल्म में शाहिद कपूर रानी पद्मावती के पति महाराजा रतन सिंह के किरदार में नज़र आएं। फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स में वह रोयल लुक में नज़र आए थे। वैसे तो शाहिद एक फिल्म के लिए 3-5 करोड़ की फीस वसूला करते है। लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने 6 करोड़ की मोटी फीस चार्ज की है।

रणवीर सिंह

फिल्म में रणवीर सिंह दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के रुप में नज़र आएंगे। फिल्म में उनका रोल काफी दमदार है। खबरो के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान वह अपने रोल में इतनी बुरी तरह ढल गए थे कि उससे बाहर आने के लिए उन्हें दिमाग के डॉक्टर का सहारा लेना पड़ा था। इस फिल्म के लिए रणवीर 8 करोड़ रुपए लिए है।

दीपिका पादुकोन

फिल्म की मेन एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण ने सबसे ज्यादा फीस वसूल की है। इस फिल्म के लिए दीपिका ने 11 करोड़ रुपए चार्ज किए है। फिल्म में दीपिका चित्तोड़ की महारानी पद्मावती के किरदार में नज़र आएगी। यह फिल्म उनके करियर की अभी तक की बेस्ट फिल्म बताई जा रही है। फिल्म के गाने घूमर में वह काफी खूबसूरत लग रही है।

इसके अलावा आदिती राव हैदरी और जिम सर्भ भी फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे। आदिति ने फिल्म के लिए 85 लाख तो जिम ने 80 लाख रुपए वसूल किए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here