Shubh Mangal Saavdhan, Baadshaho Second Weekend Collection

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिला है। ऐसा बहुत कम होता है जब दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज़ हो और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें। एक ओर आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान है तो वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की फिल्म बादशाहो है। अगर क्रिटिक्स के रिव्यू की बात करें तो बादशाहो को ज्यादा बेहतर रिव्यू नहीं मिले है, इसके बावजूद भारी मात्रा में दर्शक यह फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंच रहे है। 2 सितम्बर की ईद होने के कारण दोनों ही फिल्मों ने वीकेंड पर शानदार कमाई की है।

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान ने पहले वीकेंड में लगभग 15 करोड़ की कमाई कर ली है। इससे पहले यह जोड़ी दम लगा के हईशा में साथ नजर आ चुकी है। फिल्म ने शुक्रवार को 2.71 करोड़, शनिवार को 5.56 करोड़ और रविवार को लगभग 7 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का बजट मात्र  करोड़ है, इस लिहाज से फिल्म ने अब तक बेहतर प्रदर्शन किया है। आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान गुप्त रोग से पीड़ित व्यक्ति का किरदार निभा रहे है।

मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म बादशाहो एक मल्टीस्टारर है। मल्टीस्टारर मूवी होने के कारण फिल्म का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म में अजय देवगन, इलियाना डीक्रूज, इमरान हाशमी,ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा और विद्युत जाम्माल मुख्य भूमिका में है। फिल्म ने वीकेंड पर शानदार कमाई की है। शुक्रवार को 12.03 करोड़, शनिवार को 15.6 करोड़ और रविवार को 17 करोड़ की कमाई के साथ यह फिल्म अब तक लगभग 45 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म की कहानी 1975 में लगी आपातकालीन स्थिति  के दौर की है।

बादशाहो और शुभ मंगल सावधान अब तक अपने बजट से आधी कमाई ही कर पाई है। हालांकि ट्रेड पंडितों का मानना है कि यह फ़िल्में अगले दो सप्ताह तक सिनेमाघरों में लगी रहेगी और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होंगी। शुभ मंगल सावधान एक रोम-कोम फिल्म है और दर्शक फिल्म की कहानी काफी पसन्द कर रहे है। वहीं एक्शन और थ्रील मूवीज़ के दिवाने बादशाहो को ज्यादा पसन्द कर रहे है। देखना रोमांचक होगा की आने वाले समय में दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here